रहली में मंत्री गोपाल भार्गव ने ऐसा पुल बनवा दिया जिसकी प्रदेश भर में चर्चा हो रही !

रहली में मंत्री ने बनवाया गजब पुल प्रदेश भर में चर्चा हो रही !

 

रहली में मंत्री गोपाल भार्गव ने ऐसा पुल बनवा दिया जिसकी प्रदेश भर में चर्चा हो रही !


सागर के रहली में 23 करोड़ की लागत से बने अटल सेतु का लोकार्पण किया गया। लोकार्पण कार्यक्रम में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव मौजूद रहे। उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अटल सेतु रहली की जीवन रेखा है और जीवन रेखा के माध्यम से रहली विधानसभा क्षेत्र आवागमन के मामले में किसी भी महानगर से पीछे नहीं रहेगा। रहली क्षेत्र को स्मार्ट से स्मार्ट सिटी बनाने के लिए संकल्पित है।
रहली में उद्यानिकी महाविद्यालय शुरू किया जाएगा, जिसके लिए 5 करोड़ की राशि आरंभिक तौर पर स्वीकृत हो गई है। यह महाविद्यालय प्रदेश का दूसरा महाविद्यालय होगा। उन्होंने कहा कि नौरादेही अभ्यारण को प्रदेश व देश का सर्वश्रेष्ठ अभ्यारण बनाया जाएगा। नौरादेही अभ्यारण में चीते के साथ अन्य वन्य प्राणी भी लाने की तैयारी की जा रही है। इस अभ्यारण में पर्यटकों को किसी प्रकार की परेशानी न हो, इसके लिए सभी मूलभूत सुविधाएं विश्रामगृह, होटल व अन्य सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं।
मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि अटल सेतु बन जाने से रहली के लोगों को नदी के इस पार से उस पार तक आने जाने में आसानी होगी। बारिश के मौसम में नदी में उफान आने पर आवागमन बंद नहीं होगा और लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। अटल सेतु के आगे 7 करोड़ रुपए की लागत से अत्याधुनिक सड़क तैयार की जा रही है, जिसको देखने बाहर के लोग आएंगे।
मुख्य सचिव संजय खांडे ने कहा कि रहली विधानसभा क्षेत्र का अटल सेतु प्रदेश का पहला अत्याधुनिक पुल है। जिसको गति पारदर्शिता और गुणवत्ता के साथ तैयार किया गया है।


By - sagar tv news
26-Dec-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.