TOP_10_मध्यप्रदेश मंत्री का दावा, उपचुनाव की सीटे कलेक्टर जितायेंगे ? || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS

 

 

मप्र की महिला विकास मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो फिर वायरल हो गया है।  जिसमे वह दावा कर रही हैं कि उपचुनाव में हमें सरकार बचाने 8 सीटें चाहिए और कांग्रेस को सरकार बनाने 27 सीटें...कांग्रेस सभी 27 सीटें जीत जाएगी और हम क्या हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे। सत्ता सरकार में इतनी दम होती है कि जिस कलेक्टर को फोन करेंगे, वह सीट हम जीत जाएंगे।


केंद्रीय मंत्री और दमोह सांसद प्रह्लाद पटेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, पहलाद पटेल ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है उन्होंने कहा कि कल रात मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। मंगलवार को मुझ से मिले लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है।


कमलनाथ दौरे से पहले ग्वालियर में पोस्टर पर महाभारत शुरू हो गई है । इसी को लेकर भाजपा कांग्रेस आमने सामने आएगी और विवाद सड़क तक पहुँच गया । मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और कांग्रेस कार्यकर्ता के बीच धक्का मुक्की तक हो गई । फिर पुलिस की मदद से बीच बचाव किया ।


2019 में प्रदेश में सबसे ज्यादा तेजी से विकास को लेकर मध्यप्रदेश 19 प्रदेशो में पहले नंबर पर आया है । योजना आयोग के द्वारा जारी रिपोर्ट में सामने आया है । अब कांग्रेस उपचुनाव में इस रिपोर्ट को लेकर भी साथ चलेगी। और बताएगी


मध्यप्रदेश की जिन 28 सीटों पर उपचुनाव होना है वहां नया नारा गूंजा "बंद करो मतदान बिक जाते है श्रीमान" . यह वीडियो शिवराज सिंह की साँची सभा का है। कहा जा रहा हैं कि 25 कांग्रेस विधायक से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए है । और फिर से चुनाव जितने की जोर आजमाइश में लग गय है । ऐसे में वोटर खुद को ठगा सा महसूस कर रहे

सागर के छावनी परिषद कैंट की भाजपा पार्षद किरण केसरवानी का निधन हो गया है बता दें कि किरण अपनी शुगर की जांच कराने के लिए भोपाल गई हुई थी जहां सोमवार को उनकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर एम्स में भर्ती किया गया था । बुधवार की देर शाम इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है । वही सागर में अब तक 1753 कोरोना की मामले सामने आ चुके हैं।

छिंदवाड़ा जिले में अंधविश्वास के नाम पर खूब तमाशा हुआ है। एक युवती दावा कर रही थी कि उसे सपने में नाग देव दिखाई दिए हैं। मैं उनसे शादी करना चाहती हूं। युवती के इस ड्रामे को देखने से आस-पास के गांवों से हजारों लोग जमा हो गए। इस ड्रामे का वीडियो वायरल है। सागर टीव्ही न्यूज ऐसी चीजों की कतई पुष्टि नहीं करता है ।

सागर जिले के कैंट थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें एक महिला समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। सागर के हंसरई गाँव निवासी ये लोग गुना से वापिस आ रहे थे। तभी गढ़पहरा के नजदीक रानीपुरा गांव के पास फोरलेन पर तेल के टैंकर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसमे भाई बहिन और भांजी की मौत हो गई ।

जबलपुर में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे एक पत्नी ने अपनी पति की मौत की व्यथा सुनाई है। उसने इसके लिए डॉक्टरों को लिए जिम्मेदार ठहराया। वह अपने पीटीआई की व्यथा सुनाते सुनाते रुआंसी हो गई। उन्होंने सरकार की व्यवस्थाओ और प्रशासन पर सवाल उठाये है। महिला के पीटीआई की मौत 10 दिन पहले करोना से हो गई थी।

दुनिया भर में आतंक फैला रहा अंतरराष्ट्रीय संगठन इस्लामिक स्टेट हाल के वर्षों में देश के मध्यप्रदेश सहित 12 राज्यों में पैठ बना चुका है । इसको लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है यह इंटेलिजेंस का मामला है

 

By - Anuj Goutam
17-Sep-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.