बाप-बेटे ने हनुमान मंदिर की दान पेटी से किये हाथ साफ चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद | SAGAR TV NEWS |

 

जबलपुर में बाप-बेटे ने हनुमान मंदिर में लगे दान पेटी को तोड़ पैसे चुरा लिए। जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। दरअसल घटना रविवार देर रात रांझी के सर्रापीपल स्थित हनुमान मंदिर की है। जहां तीन चोरों ने मंदिर की बकायदा पहले रैकी की। फिर अंधेरे का फायदा उठाकर चोरों ने पहले मंदिर का ताला तोड़ा। फिर मंदिर के अंदर घुस आए और मंदिर में लगी दान पेटी के ताले को तोड़ हजारों रुपए लेकर फरार हो गए।
रांझी थाना प्रभारी सहदेव साहू के मुताबिक रविवार देर रात हनुमान मंदिर से चोरी की घटना सामने आई थी। जिसमें बाप-बेटे सहित तीन चोरों ने मिलकर दान पेटी में रखें हजारों रुपए पार कर दिए थे। चोरी की घटना मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके आधार पर चोरों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
हालांकि पुलिस का कहना है दानपेटी का ताला साल में एक बार खुला करता था। जिसके कारण कितने रुपए की चोरी हुई है। इसका अंदाजा नहीं है। लेकिन मंदिर समिति के मुताबिक दान पेटी में करीब 10 से 15 हजार रूपए होंगे। बहरहाल पुलिस ने चोरों की पहचान कर ली है। लेकिन तीनों चोर पुलिस की गिरफ्त से अभी बाहर हैं।


By - Harish Dubey Sagar TV News from Jabalpur.
15-Mar-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.