road accident में शिवराज के मंत्री बाल-बाल बचे वाहन के हुये दो टुकड़े || SAGAR TV NEWS ||

 

ग्वालियर से भिंड के लिए रवाना हुए प्रदेश के नगरीय विकास और आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया बीती शाम सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। राज्यमंत्री भदौरिया की कार ग्वालियर की सीमा को पार कर अभी भिंड के मालनपुर पहुंची ही थी कि नेशनल हाइवे नंबर-719 पर अचानक सामने आए ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर भी दो टुकड़ों में टूट गया। हादसे में एयरबेग खुलने के बाद भी मंत्री ओपीएस भदौरिया सहित 3 लोग घायल हुए हैं। राज्यमंत्री भदौरिया को सिर में चोट लगी है। तत्काल घायलों को ग्वालियर के बिड़ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

 

 

 

 

 

बताया जा रहा है कि राज्यमंत्री भदौरिया की कार ने एक ट्रक को ओवरटेक किया और इसी समय अचानक एक ट्रैक्टर-ट्रॉली आ गई। उनकी इनोवा कार काफी रफ्तार में थी और चालक ने काफी संभालने का प्रयास किया, लेकिन कार ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। हादसे में चालक, आगे की सीट पर बैठा सिक्युरिटी गार्ड, पीछे बैठे एक समर्थक शिवम घायल हो गए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

घटना के बाद तत्काल मौके पर पहुंची, मालनपुर भिंड पुलिस ने इनको एम्बुलेंस की मदद से ग्वालियर के गोला का मंदिर स्थित बिड़ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया की गिनती भी कट्टर सिंधिया समर्थकों में होती है।

 

 

 

 

 


By - SAGAR TV NEWS
30-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.