TOP_10_मध्यप्रदेश में देह व्यापार का भांडाफोड़, 6 महिलाओँ सहित 9 हिरासत में

 

 

 

उपचुनाव की तारीख जैसे जैसे पास आ रही है। नेताओ की जुबान से शब्दों की मर्यादा टूटने लगी है। ग्वालियर जिले के डबरा पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने महिला मंत्री इमरती देवी को आइटम कह दिया तो अजय सिंह बने उन्हें जलेबी देवी कहा। इसके बाद प्रदेश में सियासी पारा चढ़ गया है। भाजपा इसके बाद कांग्रेस पर हमला वर हो गई है।


भाजपा स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में एक किसान की मौत हो गई । इसके बाद सभा में खलबली मच गई। वही इसके बाद सिंधिया को इसकी जानकारी दी गई तो उन्होंने मौन रख कर के किसान की श्रद्धांजलि दी। कांग्रेस ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि सिंधिया की सभा मे किसान की मौत,—किसान की मौत के बावजूद बीजेपी नेताओं के भाषण जारी रहे।




कमलनाथ की सभा में शामिल होने डबरा जा रहे पूर्व मंत्री बालेंद्र शुक्ला, पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव कांग्रेसी नेता राम सिंह चौहान सड़क हादसे का शिकार हो गये। तभी इनकी कार सिमरिया टेकरी के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई जिससे तीनों नेता जख्मी हो गए हालांकि कोई गंभीर नहीं है तीनों वापस ग्वालियर लौट गए।


एमपी में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो से राजनैतिक गर्मी बढ़ गईं। वीडियो में राज्यमंत्री और भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्रसिंह यादव का सिख समाज के लोगों के बीच से गुस्साए हुए जाते दिखे, जिसमें दोनों तरफ से बहसबाजी होते दिख रही है। वीडियो वायरल होते ही कांग्रेस ने भाजपा पर सिख समाज को धमकाने का आरोप लगाया तो वहीं सिख समाज ने प्रेस वार्ता कर कांग्रेसियों पर ही उनके कार्यक्रम में विवाद करने का आरोप लगा दिया।


मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए वचन पत्र जारी होने के बाद कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी कर दी है। कांग्रेस ने 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है जिसमें राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कमलनाथ और सचिन पायलेट के कंधों पर प्रमुख जिम्मेदारी होगी।



पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह इस चुनावी जंग से अभी तक नदारद नजर आ रहे थे। अब दिग्विजय सिंह उपचुनाव के मैदान में उतरे हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए और उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों पर तीखा तंज कसा। और बीजेपी प्रत्याशियों का एक कार्ड जारी किया है जिसे उन्होंने गद्दार रेट कार्ड नाम दिया है।


श्योपुर जिला जेल के बैरक में बंदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बंदी सोनू माली पर आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज था। जब बंदी की गिनती के दौरान सोनू ठीक ठाक था, लेकिन दोपहर में जब जेल प्रहरी ने बैरक में जाकर देखा तो वह पंखे से लटका हुआ था।


रतलाम शहर के बापू नगर इलाके में पुलिस  ने एक मकान पर छापा मार कर वहां चलाये जा रहे सेक्स रैकेट  का पर्दाफाश किया। पुलिस ने कुल 9 आरोपिओं को गिरफ्तार किया जिसमे सेक्स रैकेट में शामिल छह महिलाओ और तीन पुरुष शामिल हैं । सेक्स रैकेट में शामिल दो महिलाये पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाई है इनकी तलाश की जा रही है। यह सेक्स रैकेट किराये के मकान में चलाया जा रहा था।

कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सागर जिला ग्रामीण कांग्रेस के दिवंगत अध्यक्ष नरेश जैन की पत्नी सुमन जैन को पत्र भेजकर अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं ।

उज्जैन जहरीली शराब से 12 लोगों की मौत के बाद मध्यप्रदेश शासन ने वहां के एसपी मनोज कुमार सिंह को हटाकर पीएचक्यू भेजा है। उनके स्थान पर सत्येंद्र शुक्ला को शहडोल से उज्जैन का एसपी बनाया है जबकि सीएसपी रजनीश कश्यप को लापरवाही बरतने पर सस्पेंड कर दिया गया है। उल्लेखनीय है उपचुनाव के चलते कांग्रेस के द्वारा भाजपा सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया जा रहा था इसी के चलते तत्काल प्रभाव से यह कार्रवाई की गई है

 
 

By - Anuj Goutam
18-Oct-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.