TOP_10_मध्यप्रदेश में हनीट्रेप, अश्लील वीडियो बनाकर लाखों रूपये बसूले

 

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को आइटम कहे जाने के बाद सियासी बवाल शुरू हो गया कमलनाथ के बयान के बाद आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के सम्मान में मौन धरने पर बैठ गए। सीएम शिवराज ने कहा कि आज मन बहुत व्यथित है वेदना और तकलीफ से भरा हुआ है।


प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा कि अभी चुनाव में 15 दिन बचे और आप इतने हताश हो गए हैं कि आप शब्दों के अर्थ बदल कर चुनाव जीतना चाहते हैं। जो कल कहा आज भी याद नही है। मंच के आइटम no1 है राजनारायण सिंह आइटम no 2 अजय सिंह है।

इमरती देवी कमलनाथ पर जमकर बरसी उन्होंने कहा ऐसे लोगों को मध्य प्रदेश में रहने का कोई अधिकार नहीं है ... मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उन्हें पार्टी से निकालने की मांग करती हूँ। सोनिया जी भी एक महिला और माँ भी है, क्या वह बर्दाश्त करेगी अगर कोई अपनी बेटी के बारे में ऐसा कुछ कहेगा



प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह ने बयानों के भीतर शब्दों की मर्यादा तोड़ दी है विसहुलाल सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी को अपशब्द के दीए अनूपपुर से कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी को लेकर उन्होंने अमर्यादित टिप्पणी की।

उपचुनाव से पहले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की लहर है। भाजपा इस उपचुनाव में साफ हो जाएगी। दिग्विजय सिंह के इस बयान से राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई हैं।

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के एक दंपती ने गाजियाबाद के एक बैंक मैनेजर के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया और उनसे आठ लाख 50 हजार रुपए वसूल लिए । पुलिस ने दंपती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है । जूनी इंदौर पुलिस के अनुसारबैंक मैनेजर ने बताया- मेरी पोस्टिंग जब ग्वालियर और भोपाल में थी तो एक महिला मेरे यहां घरेलू कामकाज करती थी । मुझे लगा वह कुंआरी है । उससे आकर्षित हो गया था।


मध्य प्रदेश सरकार के चार मंत्रियों ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है । दिग्विजय ने कांग्रेस छोड़ने वालों को 35 करोड़ रुपए में बिकने का आरोप लगाया था । सोमवार को एमपी-एमएलए की स्पेशल कोर्ट में यह केस मंत्री गोविंद सिंह , प्रद्युम्न सिंह तोमर, महेंद्र सिंह सिसौदिया और मुन्नालाल गोयल की ओर से किया गया । इसमें मंत्रियों ने 10-10 करोड़ रुपए की मानहानि होना बताया और क्षतिपूर्ति दिलाने की मांग की ।


भाजपा के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया सागर जिले के सुरखी पहुंचे। कमलनाथ के आइटम वाले बयान को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कहा यह राजनीतिक दल जिस के पूर्व मुख्यमंत्री दोनों नेता प्रतिपक्ष नारियों का सम्मान नहीं कर सकते और वह भी मेरी अनुसूचित जाति की और दलित महिला होना ही उसका कसूर है। इन नेताओ को  शर्म आनी चाहिए यह दलित महिला उनकी मंत्रिमंडल की सदस्य थी उस नारी की सरेआम ऐसा बेज्जती करना इसका जवाब जनता 3 तारीख को मिल कर देना होगा।


रीवा के कटरा मोहल्ले पर स्थित देवी दुर्गा पंडाल से एक अजीबो गरीब तस्वीर सामने आई जहां माता को प्रसन्न करने एक भक्त ने अपनी जीभ चढ़ा दी जिसके बाद पंडाल के भीतर भजन कीर्तन होने लगा श्रद्धालुओ का दावा है की माता ने प्रसन्न होकर भक्त को उसकी जीभ वापस दे दी।

इंदौर शहर में कोरोना से अब तक मारे गए 659 लोगों में करीब 40 फीसदी यानी 263 लोगों की जान स्टॉर्म ने ली है। बाकी मरीजों की मौत एआरडीएस  से हुई। डॉक्टर्स के मुताबिक, युवाओं की कोरोना से मौत के लिए सबसे ज्यादा यही स्टाॅर्म जिम्मेदार है।

 

By - Anuj Goutam
19-Oct-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.