TOP_10_मध्यप्रदेश थाना प्रभारी ने युवती की आबरू लूटने की कोशिश, निलंबित हुए

 

 

 

 

मध्यप्रदेश में अब वोट दो वेक्सीन लो की राजनीती शुरू हो गई है। सीएम शिवराज सिंह ने प्रदेश के गरीबों को कोरोना का टीका मुफ्त लगाने की घोषणा की ।
बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है , जिसे संकल्प पत्र का नाम दिया गया है । इसमें पार्टी ने कोरोना की वैक्सीन बनने के बाद सभी को मुफ्त में टीका लगाने का वादा किया है । सीएम चौहान का यह कदम इसी से प्रेरित माना जा रहा है ।

शिवराज सरकार के मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर विवादित दिया है। कमलनाथ के मंत्री इमरती देवी को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने कहा कि अगर डबरा की जगह दिमनी में कमलननाथ ने वो बयान दिया होता तो यहां से कमलनाथ की लाश उठकर जाती। जिस वक्त गिर्राज दंडोतिया ने ये बयान दिया मंच पर ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे।


इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा । कहा- सांवेर में जनसंपर्क के दौरान हमारी एक बहन मिली, जो डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री का नाम कमलनाथ है । इसके बाद उन्होंने मुझे एक फोटो दिखाई और कहा कि ये कमलनाथजी नहीं , कमर नाथजी हैं । अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस की तस्वीर दिखाते हुए कहा कि उनका हाथ किधर है , ये देख लो ।


भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ी बात कही। बोले भाजपा विचार आधारित और कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। पार्टी की परंपराएं और पद्धति है जिनसे सिंधिया धीरे धीरे जुड़ रहे हैं। अभी सिंधिया भाजपा की विचारधार को समझ रहे हैं और मुझे भरोसा है कि जल्द ही सिंधिया पार्टी में समरस हो जाएंगे।


जौरा विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए इन दिनों अवैध शराब तस्करी करने वालों, अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानियां के निर्देशन में जौरा पुलिस ने 61 लाख पांच हजार की शराब पैकिंग के लिए बोटल व अवैध शराब जब्त की गई है।


अनुपपूर से भाजपा उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वे एक कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर गालियां देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को एमपी कांग्रेस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। भाजपा ने इसे पुराना वीडियो बताया है

ग्वालियर जिले के एक थाने में युवती को बुलाकर टीआइ ने चेंबर में उससे छेड़छाड़ कर दी। सनसनीखेज घटना कंपू थाने में हुई। जैसे-तैसे पीड़िता टीआइ के शिकंजे से निकली और परिचितों को बुलाकर एसपी के पास गई। युवती की शिकायत सुनकर पुलिस के अफसरों के भी होश उड़ गए। टीआइ को सस्पेंड कर एफआइआर दर्ज करवा दी गई।


शिवपुरी. शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने शिवपुरी नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि उसने 66 लाख के फर्जी चेक ओर 25 लाख रुपए नकद देकर 90 लाख रुपए कीमत की जमीन की रजिस्ट्री करा ली थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


जबलपुर में मानव तस्करी के आरोप में दो सगी बहनों को गिरफ्तार किया गया है। तिलवारा थाना पुलिस ने इन दो सगी बहनों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से दो नाबालिग लड़कियों को भी छुड़ाया गया है। दोनों नाबालिगों की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी जिसके बाद पुलिस इन दो सगी बहनों तक पहुंची और दोनों नाबालिग लड़कियों को इनके चंगुल से छुड़ाया।


भोपाल में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है । मामले में आरोपी पड़ोसी ही हैं , जिन्हें मासूम मामू कहकर बुलाती थी । अब वह उनको देखकर डर जाती है । उनसे दूर रहती है । बच्ची के ठीक से नहीं चल पाने के कारण पिता ने उससे बात की थी । मामले का पता चलने पर वह चाइल्डलाइन पहुंचे । उनकी सूचना पर ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया ।

 
 

By - Anuj Goutam
23-Oct-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.