सागर में एटीएम चोर सक्रिय कार्ड चेंज कर 80 हजार निकाले

 

सागर-अगर आप एटीएम मशीन से रुपए निकालने जा रहे हैं तो जरा सावधान हो जाइए। शहर में पुलिस की सुस्ती के चलते चोर गैंग सक्रिय हो गई हैं। घर, दुकानों में चोरी की वारदातों के साथ अब एटीएम मशीनों का उपयोग करने वाले ग्राहक चोरों के निशाने हैं। गोपालगंज थानाक्षेत्र में एक ताजा मामला सामने आया है। इसमें पोदृदार कालोनी में एसबीआई बैंक के एटीएम से रुपए निकाल रहे सुभाष सिंह तोमर को दो चोरों ने झांसे में लेकर 80 हजार रुपए की चपत लगा दी। सुभाष सिंह रुपए निकालने की प्रोसेज कर रहे थे।

 

 

 

तभी दो संदेही युवक उनके पीछे जाकर खड़े हो गए। उन्हें बातों में उलझाकर पासवर्ड देख लिया और चुपके से कार्ड बदल लिया। युवकों ने इतनी सफाई से उन्हें बेवकूफ बनाया कि उन्हें समझ ही नहीं आया कि उनका एटीएम कार्ड बदला जा चुका है। बाद में युवकों ने अलग—अलग जगहों से बैंक खाते से 80 हजार रुपए उड़ा दिए। 10—10 हजार रुपए दो एटीएम से निकाले गए जबकि 20 हजार रुपए मालथौन के एटीएम से निकाले। मकरोनिया स्थित पेट्रोलपंप से स्वैप मशीन से और बाकी खाने—पीने के सामान​ का भुगतान किया गया। संदेही युवक पोदृदार कालोनी के एटीएम में दिखाई दे रहे हैं।

 

 

 

एक युवक काला पेंट और कत्थई धारदार शर्ट पहने दिख रहा है उसने मुंह का काला मॉस्क लगा रखा है। जबकि दूसरा सफेद चौकड़ी की शर्ट पहलने, चश्मा लगाए हुए है। उसने काला पैंट और सफेद जूते पहन रखे हैं। वह तोमर को एटीएम संबंधी डायरेक्शन देख रहा है। घटना 23 मार्च की रात पौने आठ बजे की है। एटीएम के सीसीटीवी कैमरे में तीन मिनट के फुटेज में दोनों दिखाई दे रहे हैं। गोपालगंज पुलिस संदेही युवकों की तलाश कर रही है। आपको बता दें कि हाल ही का यह तीसरा मामला है इसके पहले दो बुजुर्गो को निशाना ​बनाया जा चुका है।

 

 

 

शहर में रोज चोरियां हो रही हैं। मकानों एवं दुकानों के ताले तोड़कर बदमाश माल चुरा रहे हैं। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। कानून व्यवस्था बेपटरी होती जा रही है। अब शहरवासियों को एटीएम चोर चूना लगाने लगे हैं। देखना यह है कि चोरों पर लगाम कब तक लग पाती है।


By - sagartvnews
30-Mar-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.