Sagar- सदर मामले में सड़को पर उतरे सैकड़ों लोग, सुरक्षा के एहतियातन भारी पुलिस बल मौजूद

 

सागर में बीती रात हुए बवाल के बाद रविवार दोपहर में हिंदू संगठनों के लोग सड़क पर उतर आए। बड़ी संख्या में लोग शहर के कबूला पुल चौराहे पर स्थित शनि मंदिर में इकट्ठा हुआ। फिर सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने लगे। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। ये लोग पथराव और मारपीट करने वाले आरोपियों के मकान तोड़ने और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

 

 

बता दें कि सदर इलाके में शनिवार देर रात दो पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि धार्मिक गाना बजाने पर ई-रिक्शा चालक और उसके साथी पर एक समुदाय की भीड़ ने हमला बोल दिया। बीच-बचाव करने पहुंची भीड़ में से एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। आरोप है कि इस दौरान पथराव और वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई।

 

 

रात में ही पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा था क्षेत्रीय विधायक प्रदीप लारिया भी कैंट थाने पहुंचे थे उन्होंने पुलिस अधीक्षक के साथ लंबी चर्चा की थी इसमें उन्होंने पत्थर फेंकने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई करने, जिन बिल्डिंगों से पत्थर फेके गए उनके खिलाफ कार्रवाई करने, चौराहों पर जमावड़ा लगाने वाले लोगों पर कार्यवाही करने, सदर और कैंट क्षेत्र में अतिक्रमण करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी, दोपहर में 3:00 बजे तक का समय दिया था वहीं दोपहर से ही यहां पर बड़ी संख्या में लोग शनि मंदिर पहुंच गए थे पुलिस भी तैनात है,

 

 

 


By - sagartvnews
31-Mar-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.