सागर-चोरों ने सूने मकान से जेवरात चोरी, जानिए कौन हैं शातिर चोर?

 

बीना से सटे हिरनछिपा में सूने मकान से लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। आरोपियों के कब्जे से सोने-चांदी के जेवरात और नकदी समेत 7 लाख रुपए का माल बरामद किया गया है। इनमें एक आरोपी थाने का लिस्टेड गुंडा है और दूसरा निगरानीशुदा बदमाश है।

 

जानकारी के मुताबिक 30 मार्च को हिरनछिपा निवासी दिलीप जैन ने सूने घर से उनकी पत्नी के सोने—चांदी के गहने और नकदी चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस पर पुलिस टीम ने 24 घंटे के भीतर ही तीन आरोपियों को पकड़ लिया। इनमें कुलदीप उर्फ गप्पू पिता जण्डेल ठाकुर निवासी वीरसावरकर वार्ड बीना, रमनदीप उर्फ बॉबी ग्रेबाल पिता जसवीर सिंह ग्रेवाल निवासी श्रीराम कालोनी बीना और सजल सेन पिता अखलेश सेन निवासी चंद्रशेखर वार्ड शामिल निकले।

 

आरोपी कुलदीप ठाकुर थाना बीना का लिस्टेड गुंडा है। उसके खिलाफ पहले से 16 अपराध पंजीबद्ध हैं। इसी तरह आरोपी रमनदीप उर्फ बॉबी ग्रेवाल भी थाना बीना का निगरानी बदमाश है उस पर पहले से 06 अपराध दर्ज हैं। टीआई विजय राजपूत ने बताया कि तीनों आरोपियों के कब्जे से 4 सोने के कंगन, मंगल सूत्र, अंगूठी, अन्य जेवरात और नकदी मिली है। कुल सात लाख रुपए का मशरूका बरामद किया गया है।

 
 
 

By - sagar tv news
01-Apr-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.