बस से आ रहे व्यापारी का रैकी कर पार किया था ट्रॉली बैग, 6 आरोपी गिरफ्तार, वापस मिली रकम

 

पन्ना में चलती बस से चार लाख बत्तीस हजार रुपए से भरा ट्रॉली बैग चुराने का मामला सामने आया है। पेंट कंपनी का काम करने वाला सेल्समैन बैग लेकर जा रहा था। तभी बदमाश रास्ते में ही बैग निकालकर भाग गए थे। सीसीटीवी कैमरों एवं मुखबिरों की मदद से पुलिस ने चोरी गए रुपए बरामद कर लिए हैं। आरोपियों से तीन बाइक और मोबाइल भी जब्त किए हैं। पांच आरोपी उत्तर प्रदेश निवासी हैं। जानकारी के मुताबिक अशोक शर्मा पिता जीवनलाल शर्मा उम्र 55 वर्ष निवासी जीपी कान्वेंट स्कूल के पास त्यागी नगर मुरार ग्वालियर 17 अप्रैल को बस में सफर कर रहे थे।

 

 

 

वह पेंट बनाने वाली कंपनी जय पेंटस & वार्निस प्राइवेट लिमिटेड में सेल्समैन का काम करते हैं। बस से कंपनी के लेनदेन के संबंध में अमानगंज जा रहा था। उन्होंने बतााया कि बस की रैक में अपना ट्रॉली बैग रख दिया था। उक्त ट्राली बैग में मेरे स्वयं एवं कंपनी की लेनदेन की राशि कुल नगदी करीब 4 लाख 60 हजार रूपये, कागजात, कपड़े तथा अन्य सामान रखा था। डायमंड तिराहा के पास पन्ना से कोई अज्ञात व्यक्ति मेरा ट्रॉली बैग चोरी कर लिया था। इसकी शिकायत उन्होंने पन्ना कोतवाली थाने में की थी।

 

 

 

पुलिस ने इस संबंध में रास्ते में पड़ने वाले सीसीटीवी कैमरे चे​क किए। डायमण्ड तिराहा के आसपास के सीसीटीव्ही फुटेज में कुछ संदेही युवक दिखाई ​दिए। पुलिस सायबर सेल टीम पन्ना से मिली जानकारी एवं मुखबिर सूचना के आधार पर गठित पुलिस टीम ने 2 संदेहियों को छतरपुर बस स्टैण्ड के पास से पकड़कर पूछताछ की। आरोपियों ने बताया कि हम दोनों अपने 4 अन्य साथियों के साथ 3 मोटर साइकिलों से पन्ना गये थे। पन्ना बस स्टैण्ड में हम लोगो ने एक व्यक्ति को ट्रॉली बैग लिये देखा था जिसमें ताला लगा था।

 

 

 

उक्त ट्रॉली बैग में कीमती सामान होने की संभावना होने पर हम सभी लोगो ने चोरी करने की योजना बनाई थी। योजना अनुसार हम दोनों लोग उस व्यक्ति के साथ बस में बैठ गये। मौका पाकर उक्त ट्रॉली बैग बस से उतार लिया और पीछे पीछे आ रहे अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर छतरपुर आ गये। आरोपियों के बताये अनुसार अन्य 4 आरोपियों को भी अभिरक्षा में लिया है। पुलिस अधीक्षक साईं कृष्णा एस थोटा ने बताया कि आरोपियों में 5 उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं जबकि एक सिंगरौली का रहने वाला है। आरोपियों के कब्जे से चार लाख बत्तीस हजार रुपए जब्त किए हैं।


By - sagartvnews
20-Apr-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.