TOP_ 10_मध्यप्रदेश प्रेमी-प्रेमिका लटके मिले, 13 दिन बाद होने थी प्रेमी की शादी

 

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को सुबह तिरुपति पहुंचे। जहां उन्होंने भगवान बालाजी के दर्शन किेए। इस दौरान चौहान की पत्नी एवं दोनों बेटे भी साथ थे। मुख्यमंत्री परिवार के साथ रात को ही भोपाल लौट आएंगे।

मध्यप्रदेश में लगातार सामने आ रहे लव जिहाद के मामलों को रोकने के लिए मध्यप्रदेश शासन कानून लाएगी । गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा सरकार इसे लेकर धर्म स्वातंत्र्य कानून बना रही है । इसके लिए आगामी विधानसभा सत्र में विधेयक लाया जाएगा । कानून लाए जाने के बाद गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा और 5 साल की कठोरतम सजा दी जाएगी ।


सागर जिले के प्रसिद्ध राहतगढ़ वाटरफॉल में पिकनिक मनाने दो परिवार के 6 लोगों डूब गए है। जिसमे एक बच्ची को डूबने से बचा लिया। लेकिन 5 लोगो की मौत हो गई। राहतगढ़ पुलिस के मुताबिक़ डूबने वाला परिवार सागर के इतवारी टोरी निवासी और अर्जना गांव निवासी है।

बैतूल जिले की घोड़ाडोंगरी तहसील के चोपना थाना क्षेत्र में स्थित तवा पुल से सोमवार देर रात सरिया से भरा ट्रक नीचे गिर गया । ट्रक के नीचे दबने से छह लोगों की मौत हो गई । मृतकों में 5 मजदूर और ट्रक ड्राइवर शामिल हैं । लोहे के सरिया के नीचे दबे शवों को मंगलवार दोपहर दो क्रेनों की मदद से निकाला गया ।

जबलपुर से 35 किमी दूर घुघरी गांव के पास मंगलवार सुबह आठ बजे सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार लोडिंग वाहन सड़क किनारे खाई में पलट गया। वाहन में 36 मजदूर सवार थे। 27 घायल हाे गए। सभी को मेडिकल पहुंचाया गया।

इंदौर शहर के बड़े सरकारी अस्पताल में बच्चा चोरी का मामला सामने आया है। महाराज यशवंत राव होलकर अस्पताल एमवायएच में रविवार शाम को एक बच्चा चोरी हो गया। बताया जा रहा है कि एक औरत बच्चा चोरी करने के लिए नर्स बनकर आई और बच्चे की नानी के साथ वार्ड से बच्चे को लेकर बाहर ले गई।


पांच दिवसीय दीपोत्सव के बाद अब लोग सूर्योपासना के सबसे बड़े पर्व डला छठ की तैयारी में जुटने लगे हैं। डाला छठ दीपावली के छठवें दिन यानी कार्तिक शुक्ल षष्ठी को मनाया जाता है। हालांकि इस महा पर्व की शुरूआत कार्तिक शुक्ल चतुर्थी को नहाय-खाय से ही हो जाती है। षष्ठी तिथि को डूबते सूर्य को पहला अर्घ्य दिया जाता है जबकि अगले दिन यानी सप्तमी को उगते सूर्य को अर्घ्यदान के साथ ही इस चार दिवसीय महा पर्व की पूर्णाहुति होती है।


छठ पूजा के लिए रीवा से मुजफ्फरपुर जा रहे मजदूरों की बोलेरो गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में पेड़ से जा भिड़ी। इस भीषण दुर्घटना में बोलेरो में सवार दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 9 मजदूर घायल हो गए।


इंदौर जिले के खुड़ैल क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक घर के आंगन में लगे नीम के पेड़ पर युवक-युवती के शव लटके मिले हैं। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। 13 दिन बाद युवक की शादी होने वाली थी।


दो दिन पहले भाजपा के बरिष्ठ नेता कैलाश नारायण सारंग का दिल्ली में निधन हो गया था। वे रायसेन के निवासी थी। मंगलवार को उनकी अस्थि कलश यात्रा बरेली पहुंची। जहां नगर में लोगो ने अस्थिकलश पर फूल वर्षा कर श्रद्धांजलि दी। गाँवो से निकलते हुए यात्रा नर्मदा तट पहुचेगी जहा अस्थि कलस का विसर्जन किया जाएगा

 
 

By - Anuj Goutam
17-Nov-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.