TOP_10_मध्यप्रदेश के सिवनी में खड़े टैंकर में घुसी कार, 3 महिलाओं सहित 5 की जान गई

 

 

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के आष्टा थाना क्षेत्र के आनंदीपुरा गांव में पति-पत्नी सहित दो बच्चों के जहर खाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि तांत्रिक क्रिया के चक्कर में यह कदम उठाया था। मामले में पुलिस 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फि़ल्म महोत्सव की पांचवी शाम बुंदेलखंड के कलाकारों की प्रस्तुति से शुरू हुई। जिसमें गायन,नृत्य तथा म्यूजिक पेंटिंग की प्रस्तुतियां हुई। इसके बाद समारोह के संयोजक तथा फि़ल्म अभिनेता राजा बुन्देला तथा अभिनेत्री शुस्मिता मुखर्जी ने आमंत्रित अतिथियों का स्वागत किया। 

 

स्थानीय किसानों की सब्जियां बाजार में आने लगी है। इसका फायदा ये हो रहा है कि हरी सब्जियों के दाम कम हो गए हैं। बाहर से आने वाली सब्जियों के दाम में भी कमी आई है। स् थानीय आवक की शुरुआत में आलू, टमाटर और प्याज बाहर से आने पर महंगे थे, जबकि बाकी सब्जियों के दाम गिर गए थे। लेकिन अब लोकल आलू, प्लाज और टमाटर आने से सभी तरह की सब्जियों के दाम कम हुए हैं।

 

 

जबलपुर - नागपुर नेशनल हाइवे पर बंडोल इलाके में सोमवार शाम भीषण हादसा हो गया । यहां एक तेज रफ्तार कार टोल प्लाजा पर खड़े टैंकर में जा घुसी । हादसे में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई । जबकि , तीन लोग घायल हो गए । मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं । घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है । 

 

टाइगर स्टेट का दर्जा मिलने के बाद मध्य प्रदेश तेंदुओं की संख्या में भी पहले नंबर पर आ गया है । केंद्रीय पर्यावरण , वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्रालय ने सोमवार को देश में तेंदुए की गणना के आंकड़े जारी किए । देश में अब सबसे ज्यादा 3,421 तेंदुए मध्यप्रदेश में हैं । मध्य प्रदेश को यह तमगा कर्नाटक और महाराष्ट्र को पछाड़कर मिला है । 

 

 

सागर जिले की गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बस खड़े ट्राले से टकरा गई जिसमें 3 यात्रियों की घटनास्थल पर मौत हो गई और 22 यात्री घायल हो गए

 

 

 छतरपुर जिले की बड़ामलहरा विधानसभा से बीजेपी mla प्रद्युम्न सिंह लोधी के बिगड़े बोल सामने आए हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है ।जिसमें वह थप्पड़ मारने की नसीहत ग्रामीणों को देते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो बक्स्वाहा बस स्टैंड का बताया जा रहा है। जहां से गुजर रहे विधायक को देखते हुए जब ग्रामीणों ने उन्हें अपनी समस्या बताने के लिए विधायक की गाड़ी रोकी तो उन्होंने ग्रामीणों को पटवारी को थप्पड़ मारने की नसीहत दे डाली।

 मंगलवार को कैबिनेट बैठक में शिवराज सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर लगने वाले सेस की विसंगतियों को दूर किया है। प्रदेश में पेट्रोल के दामों में 4 रुपए और डीजल के दाम में 1.50 रुपए की कमी आ आएगी ।

 

 

सागर कलेक्ट्रेट परिसर में गांधी की बेसभूसा बनाये एक युवक ने पेड़ पर चढ़कर भारी हंगामा किया यह संतोष गांधी है जिसने पुलिस पर उसके भाई पर जबरदस्ती कार्रवाई करने के आरोप लगाए हैं

 

 

 मध्यप्रदेश में कड़ाके की ठंड का दौर शुरू हो गया है। मौसम में आए बदलाव के बाद अब प्रदेश के कई जिलों में लगातार कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में ठंड का ज्यादा असर दिखाई दे रहा है। जबकि शहरी क्षेत्रों में भी ठंड का दौर शुरू हो गया है।


By - Anuj Goutam
22-Dec-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.