TOP_10_मध्यप्रदेश : साले ने जीजा को लगाई करोड़ों की चपत, कनाडा भागा

 

 

मध्यप्रदेश में उपचुनाव के बाद प्रस्तावित शिवराज कैबिनेट का विस्तार 3 जनवरी को होने जा रहा है। मध्यप्रदेश में अभी 6 मंत्रियों की जगह खाली है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि अभी केवल तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत ही मंत्री बनेंगे। ऐसे में 4 मंत्री पद खाली रहेंगे। यानी माना जा रहा है कि आगे भी शिवराज कैबिनेट का विस्तार होगा। ऐसे में भाजपा के कई सीनियर नेताओं को मौका मिल सकता है।

मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश की राज्यपाल Anandiben Patel 3 जनवरी की सुबह भोपाल आएंगी। राज्यपाल मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय के नवनियुक्त मुख्य न्यायाधीश को शपथ ग्रहण कराएंगी। फिर भोपाल से वाराणसी (उत्तर प्रदेश) के लिए रवाना होंगी।

अक्सर अपने कामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, शनिवार की सुबह वो क्षेत्र में भ्रमण में निकले थे। इस दौरान कड़ाके की ठंड मे 60-65 साल के बुजुर्ग रघुवर पाल को प्लायवुड से लदा ठेला धकेलते देखा तो वो खुद ठेला धकेलने लगे। प्रद्युम्न सिंह तोमर बुजुर्ग के दर्द को महसूस करते हुए स्वयं को रोक नहीं पाए। वृद्ध के साथ ठेला धकेला और उसकी परेशानी को भी सुना।

जबलपुर जिले में दीदी को विश्वास में लेकर एक साले ने जीजा को करोड़ों का चूना लगा दिया और कनाडा भाग गया है। अब जीजा खुद को ठगे जाने से पछता रहा है। पुलिस के अनुसार एक युवक ने अपने जीजा और पार्टनर को तीन करोड़ छह लाख 62 हजार रुपए का चूना लगा दिया। पीडि़तों ने एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा से मामले की शिकायत की।


सागर जिले की खुरई नगर पालिका को श्रेष्ठ आवास निर्माण के लिए पुरस्कार वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी द्वारा प्रदाय किया गया। मोदी ने वचुअल कांफ्रेंस के माध्यम से खुरई नगर पालिका के सीएमओ  भैया लाल सिंह बधेल को प्रदान किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चौहान, नगरी विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने वचुअल कांफ्रेंस के माध्यम से कार्यक्रम में अपनी सहभागिता दी।


महाकालेश्वर मंदिर में नए साल के पहले दिन की कमाई करीब 15 लाख रुपए रही , जो कोरोना काल से पहले के आम दिनों की कमाई से पांच से छह गुना है । साल के पहले दिन तकरीबन 50 हजार श्रद्धालुओं ने बाबा महाकाल के दर्शन किए । इसमें उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी , , मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री बिसाहूलाल सिंह , विश्वास सारंग और फिल्म अभिनेता गोविंद नामदेव शामिल हैं ।

गृह विभाग में पदस्थ एक वरिष्ठ आईएएस IAS Masood Akhtar Dies का आज हार्ट अटैक से निधन हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही कोरोना के लक्षण मिले थे जिसके बाद उन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद मेें उनको हमीदिया अस्पताल से नेशनल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

धोखाधड़ी के आरोपी को धमका कर 28 लाख की रिश्वत लेने के मामले में स्टेट साइबर सेल के छह अधिकारियों की मिलीभगत सामने आई है । तीन मुख्य आरोपी जहां नोएडा पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं । वहीं , थाने में पदस्थ महिला एसआई और हटा दिए गए टीआई व एसपी की भूमिका होने का भी खुलासा हुआ है । महिला एसआई ने करनाल की बजाय नोएडा पहुंच कर जहां रिश्वत के तीन लाख रुपए लिए थे ।

सागर करांपुर में पत्नी द्वारा पति का चेहरा जलाए जाने की एक लोमहर्षक घटना सामने आई है । रात में घर आते समय लेट हो जाने पर पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था । सास - ससुर ने उस समय तो विवाद शांत करा दिया , लेकिन जब पति गहरी नींद में था तभी पत्नी ने उसके मुंह पर खोलता हुआ तेल उड़ेल दिया

मध्यप्रदेश में शनिवार सुबह पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। उत्तर प्रदेश के इटावा से लाई जा रही बड़ी मात्रा में नशे की खेप बरामद हुई है। नशे की खेप लेकर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया।  पकड़े गए तस्करों के पास से 19 ग्राम स्मैक मिली है, जिसकी कीमत करीब दो लाख रुपए बताई जा रही है।

 
 

By - Anuj Goutam
02-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.