TOP_10_मध्यप्रदेश : पति की पागलपंती से परेशान पत्नी ने खुद को गोली मारी || STVN INDIA ||

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा बुलाई गई आपात बैठक में केंद्र सरकार की गाइडलाइन पर चर्चा हो रही है। बैठक में मंत्री विश्वास सारंग समेत तमाम मौजूद है। अधिकारी जानकारी के अनुसार सरकार बर्ड फ्लू के खतरे को देखते हुए पोल्ट्री फार्म मालिक को निर्देश दिए जाएंगे। इसके साथ ही पोल्ट्री फार्म के पक्षियों के सैंपल भी लिए जाएंगे।


कोरोना के संक्रमण को देखते हुए शुरू हुई कैबिनेट की वर्चुअल बैठक पर अब अंकुश लगने वाला है। अब सभी मंत्रियों की बैठक मंत्रालय में होगी, साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक-एक करके मंत्रियों के साथ अपने निवास पर चाय पर चर्चा भी करेंगे। इस बात का ऐलान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया।


मुख्यमंत्री की चेतावनी को भले ही ड्रग्स माफिया थोड़ा हलके में ले रहा हो लेकिन MP की इंदौर पुलिस ने इतना बड़ा झटका दिया है जिसने ड्रग्स माफिया पर करारी चोट की है। इंदौर पुलिस ने अभी तक की सबसे बड़ी शायद देश का सबसे बड़ा ड्रग कंसाइनमेंट सीज किया है। इंदौर पुलिस ने 70 किलो MDMA सिंथेटिक ड्रग बरामद किया है। पुलिस ने इस ड्रग डीलिंग में शामिल पांच लोगों पकड़ा है। पकड़ी गई ड्रग्स की कीमत 70 करोड़ रुपये बताई जा रही है।


जबलपुर में घरेलू विवाद के चलते एक महिला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। उसने सुसाइड नोट में पति की पागलपंती से परेशान होना बताया है। इसके अलावा परिवार और पति को परेशान नहीं करने के लिए पुलिस से निवेदन भी किया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले को जांच में लिया गया है।

भोपाल पुलिस ने सीरियल किलर मनीराम सेन को गिरफ्तार किया है। खजाना दिलाने के नाम पर मनीराम 6 व्यक्तियों की हत्या कर चुका है। 5 हत्या के आरोप में वो पहले ही आजीवन करावास की सजा काट चुका है।


जबलपुर के कांग्रेस नेता नाटी बाबू के घर पुलिस ने एक बार फिर छापेमारी की है। जिसमें नाटी बाबू के घर से दर्जनों की संख्या में धारदार तलवारों जखीरा बरामद किया गया है। पुलिस को सूत्रों से सूचना मिली थी कि एक वृद्धा के पुराने घर पर बाबू नाटी के अवैध हथियार रखे हैं। पुलिस ने सूचना पर छापा मारा तो 13 तलवारें बरामद की हैं।


निवाड़ी झांसी से इलाज कराकर प्रथ्वीपुर लौट रहे एक युवक की कार जामनी नदी में जा गिरी, जिसमें पूरा परिवार सवार था। घटना के बाद पत्नी और बेटी को बाहर निकल लिया गया है, जबकि कार सहित पति और बेटे की तलाश की जा रही थी।

कटनी जिले के मुड़वारा रेलवे स्टेशन में दिल्ली जा रहे मानेगांव निवासी एक युवक से आरपीएफ ने 33 लाख 20 हजार रुपये जब्त किया हैं। युवक के पास से बड़ी मात्रा मिली रकम के बाद इस पूरे मामले को हवाला के एंगल से जोडकऱ जांच की जा रही है। आरपीएफ ने पकड़े गए युवक का नाम रामभान पटेल उम्र 43 वर्ष बताया है।


27 वर्षीय अमृता त्रिवेदी ने कौन बनेगा करोड़पति में बालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन से मुखातिब होकर सिवनी का मान बढ़ाया है। उनके सवालों के जवाब देकर 12.50 लाख रुपए जीते हैं। अमृता की इस सफलता पर उनके जानने वालों का बधाई देने का तांता लग गया है।

इंदौर में पति को लकवे की बीमारी इलाज कराने एक पत्नी बाबा के पास पहुंची , तो बाबा ने हवन के बहाने अकेले में ले जाकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया । बाद में पति को और अधिक बीमार करने और बच्चों की बलि चढ़ाने की धमकी देकर घर आकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा । बाबा की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और प्रकरण दर्ज कराया । मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है ।


By - Anuj Goutam
06-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.