TOP_10_मध्यप्रदेश : भाभी से 8 महीने तक रेप करता रहा देवर

 

 

दतिया जिले के प्रशासनिक महकमे में उस समय खलबली मच गई जब बड़ौनी प्रवास पर पहुंचे गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने राजस्व संबंधी शिकायतों के मामले में मंच से ही तहसीलदार सुनील वर्मा के निलंबन की घोषणा कर डाली। इस घोषणा के बाद जहां ग्रामीण ताली बजा रहे थे, वहीं प्रशासनिक महकमे में हड़कंप की स्थिति बनी हुई थी। जानकारी के अनुसार गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा बडौनी में पात्रता पर्ची वितरण कार्यक्रम में शामिल होने रविवार दोपहर वहां पहुंचे थे।

सतना जिले की कोठी बस स्टैंड के पास इंसानी सर मिलने से हड़कंप मच गया, लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। कुछ दिन पहले यहां कटा हुआ हाथ मिला था और अब कटा हुआ सिर मिला है इसके बाद जानकारी जुटाई जा रही है कि यह अंग किसके हैं कौन इन वारदातों को अंजाम दे रहा है।


खरगोन पुलिस ने अवैध हथियार की फैक्ट्री पर छापेमारी कर 27 अवैध देसी पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस जब्त कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अवैध हथियार की कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपियों से दो बाइक भी जब्त की गई है। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह ने इसका खुलासा किया है।


उज्जैन के हामूखेड़ी गांव में आईटीआई के छात्र ने शनिवार देर रात फांसी लगा ली। रात में बहन ने उसे फंदे पर लटके देखा। उसने परिजन को बताया। छात्र को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। छात्र ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा, मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बालाघाट जिले के लांजी थाना के देवरबेली चौकी में आरसीपीएलडब्लूइ योजना के अंतर्गत निर्माणाधीन सड़क में लगे वाहनों को नक्सलियों ने उड़ा दिया है। दरअसल, देवरबेली से मलकुंआ के बीच चल रहे कार्य मे लगे एक ट्रक और 2 ट्रैक्टरों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया। पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने इसे नक्सली घटना बताते हुए कहा कि घटना के बाद नक्सलियों की तलाश के लिए सर्चिंग पार्टी रवाना कर दी है।


पैर पड़ते हुए उज्जैन के एक थानेदार का वीडियो सोशल मीडिया में अब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उज्जैन के थाने का थानेदार ड्यूटी के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के पैर छू रहे हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के उज्जैन आगमन पर शहर के माधवनगर थाना टीआई दिनेश प्रजापति उनके पैर छूते दिखाई दिए। उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।


राजधानी में एक बार फिर देवर-भाभी का रिश्ता शर्मसार हुआ है। यहां एक युवक ने करीब 8 महीने तक अपनी भाभी से दुष्कर्म किया। इसके बाद बड़े भाई के सामने जाकर बोला कि अब मैं इसे अपने पास रखूंगा। तुम इसे छोड़ दो। मैं इससे शादी करूंगा। इसे लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा हुआ। उसके बाद मामला थाने पहुंचा, तो महिला ने दुष्कर्म की बात बताई। देर रात महिला ने पति के साथ टीटी नगर थाने पहुंचकर देवर के खिलाफ शिकायत की।


नकली खाद्य पदार्थ और राशन की कालाबाजारी को लेकर प्रदेश में प्रशासन एक्शन में है मुरैना में फूड विभाग ने मिलावटखोरों के खिलाफ मुहिम चलाया यहां दूध फैक्ट्री पर छापा मार कर ढाई सौ लीटर सिंथेटिक दूध जप्त किया है इसके अलावा आयल फैक्ट्री पर भी प्रशासन ने कार्यवाही की 2 दिन में यहां पर दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

नगरीय निकाय चुनावों को लेकर भाजपा ने तैयारियां तेज कर दी हैं। भाजपा की इंदौर बैठक शुरू हुई । बैठक का उद्घाटन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव की मौजूद रहे । इस दौरान पी मुरलीधर राव, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा बैठक को संबोधित किया। बैठक में मिशन 2023 पर फोकस, नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी, दीनदयाल समितियों पर विचार विमर्श  दलितों और आदिवासियों में नेटवर्क मजबूत करने को लेकर चर्चा हुई।



पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा नगरीय निकाय चुनाव में प्रतियाशियों के चयन पर बड़ा बयान दिया है। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नगर निगमों में विधायक और उनके परिवार को महापौर का टिकट दे सकती है, इसमें ऐसा कोई प्रतिबंध नहीं है कि विधायक हैं तो महापौर का चुनाव नहीं लड़ सकता हैं, कुछ विधायक हैं, जिनमें माद्दा है उस जगह पर विधायकों को भी चुनाव लड़ाएंगे


By - Anuj Goutam (Sagar M.P)
31-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.