TOP_10_मध्यप्रदेश : देह व्यापार के अड्डे पर छापा,आपत्तिजनक हालत में पकड़े युवक-युवतियां || STVN INDIA

 

 

भोपाल में पदस्थ एक DSP ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव सोमवार शाम धार जिले के गांव रेबडदा में स्थित पुश्तैनी मकान में फंदे पर लटका मिला। शाम को जब वह घर से बाहर नहीं निकले, तो पड़ोसी घर पहुंचे। इसके बाद घटना का पता चला। बताया जाता कि वह लंबे समय से तनाव में थे।

सतना जिले से निकले नेशनल हाईवे 30 में सोमवार की रात एक सड़क हादसा हुआ। एक अनियंत्रित बस बाइक सवार को कुचलकर पलट गई। बाइक सवार और बस के एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 25 यात्री घायल हो गए। अंधेरा होने की वजह से घायल काफी देर तक खेत में ही पड़े रहे।

छिंदवाड़ा जिले के सौंसर में एकतरफा प्रेम के चलते युवक ने नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद का भी गला रेत लिया। घायल अवस्था में उसे नागपुर रैफर किया गया है, जहां हालत नाजुक बनी हुई है।

रीवा  शहर सिविल लाइन थाने के बीहर नदी में स्थित छोटी पुल से एक छात्रा ने छलांग लगा दी, नदी में नहा रहे युवकों ने उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इस दौरान लोगों ने उसे बचाते हुए का वीडियो बना लिया। मामला घरेलू विवाद का है। छात्रा ने अपने भाई पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

ग्वालियर झांसी रोड थाना क्षेत्र में सहेली के घर मदद मांगने पहुंची एक महिला को घर में ही बंधक बनाकर दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म कर दिया है। यही नहीं, महिला को कमरे में बाहर से कुंडी लगाकर बंधक बनाकर रखा। जब महिला की मां उसे तलाशते हुए पहुंची तो उसे मुक्त कराया।

लोकायुक्त पुलिस ने छतरपुर के बीआरसीसी को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिफ्तार किया है। उनके साथ सहयोग करने वाले बाबू कृष्णदत्त भार्गव पर भी कार्यवाही की गई है। अधिकारियों के द्वारा एक निजी स्कूल संचालक से आरटीई के तहत स्कूलों को दी जाने वाली गरीब बच्चों की फीस की फाइल को आगे बढ़ाने में एक साल से आनाकानी की जा रही थी।


ग्वालियर जिले के डबरा के चिनोर के अमरोल गांव का बताया जा रहा है। जहां 2 साल से परेशान हो रहे एक किसान की शिकायत पर लोकायुक्त ग्वालियर  की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त टीम भितरवार एसडीएम कार्यालय में पदस्थ बाबू को 4000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में न्यूयॉर्क सिटी में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने एक योजना के तहत छापा मार कार्रवाई करते हुए 2 महिलाओ और तीन पुरुषों को संगदिग्ध हालात में पकड़ा है। बता दे कि राजेंद्र नगर पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि क्षेत्र में महिलाओ द्वारा देह व्यापार  का अड्डा संचालित किया जा रहा है।

मुरैना जिले के एसपी बंगले के पास दिन दहाड़े सशस्त्र बदमाशों ने फायरिंग कर कैश वैन को लूटने का प्रयास किया। घटना मंगलवार की दोपहर की है। फायरिंग से वहां अफरा तफरी मच गइ और लोग इधर उधर छिपकर अपनी जान बचाई वहीं दुकानदारों ने अपने अपने शटर डाल दिए। संघर्ष में कैश अधिकारी व गार्ड घायल हुए

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार किया है। राहुल गांधी ने सिंधिया के भाजपा में शामिल होने पर कहा था कि वो भाजपा में कभी सीएम नहीं बनेंगे, उन्हें लौटकर वापस आना पड़ेगा। उन्होंने सिंधिया को बैकबेंचर बताया था। अब राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार कटे हुए कहा राहुल गांधी को अभी मेरी जितनी चिंता है अगर वो इतनी चिंता तब करते जब मैं कांग्रेस में था

 

 


By - anuj goutam
09-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.