TOP_10_मध्यप्रदेश में कोरोना संकट पर मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा बयान

 

भीषण हादसे में 4 युवकों की मौत
मंडला जिले के महाराजपुर थाना अंतर्गतपदमी चौराहे पर एक अज्ञात ट्रक के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। नेशनल हाइवे-30 पर हुए हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

बाइक की खुशी मातम में बदली
ग्वालियर के डबरा-चीनौर रोड पर तीन दोस्तों को रेत से भरी तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि दूसरे युवक ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। तीसरे युवक को गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया गया है।



क्रिकेट के विवाद में हत्या
इंदौर में कोरोना कर्फ्यू के बावजूद भी मल्हारगंज थाना क्षेत्र में देर शाम क्रिकेट खेलते समय दो युवकों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक द्वारा दूसरे युवक पर बैट से हमला कर दिया। घायल युवक को निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।


बस और ट्रैक्टर की टक्कर
गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र में एक बस हादसे का शिकार हो गई जिसमें 3 यात्रि गंभीर रूप से घायल हुए है। गुजरात से कानपुर की ओर जा रही यात्री बस का गादेर घाटी पर एक्सीडेंट हो गया, यह बस प्याज से भरे ट्रैक्टर ट्राली मैं जा भिड़ी।



रेलवे स्टेशन पर GRP की कार्रवाई
सतना रेलवे स्टेशन की GRP चौकी पुलिस ने मुंबई से आए व्यापारी के बैग से 55 लाख का सोना, 5 लाख नकद व चांदी के गुलदस्ते बरामद किए है। मिली जानकारी के मुताबिक  मंगलवार की देर शाम आरक्षकों को एक यात्री पर संदेह हुआ। उसे रोकते हुए पूछताछ की गई। साथ ही बैग को जांचा तो उससे गहने निकले। इतनी मात्रा में सोना व नकदी देखते ही आरक्षकों के होश उड़ गए। तुरंत यात्री को चौकी लाकर बारीकी से जांच की गई।


दमोह में उडी गाइडलाईन की धज्जियां
दमोह विधानसभा-55 उपचुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आते देख कांग्रेस और भाजपा ने जीत के लिए पूरा जोर लगाना शुरू कर दिया है। अप्रैल के 13 दिनों में दमोह में कोरोना के 440 मरीज मिल चुके हैं, इसके बाद भी रैली-सभाओं में भीड़ जुटाई जा रही है। बुधवार को पूर्व सीएम कमलनाथ ने दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के समर्थन में रोड शो निकाला। जहां गाइडलाइन की धज्जियां उडी।

मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे
मुरैना रेलवे स्टेशन पर उस समय बड़ा हादसा होते बचा जब ग्वालियर की तरफ से आ रही मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना बुधवार दोपहर  की है। जैसे ही डिब्बे उतरने की खबर झांसी मंडल के अधिकारियों को लगी वे तुरंत मुरैना के लिए रवाना हो गए। रेलवे अफसरों का कहना है कि मालगाड़ी यार्ड में खड़ी हुई थी।


MP के हालात विकट हैं- CM
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हालात विकट हो गए हैं। जरूरत पड़ी तो रेमडेसिविर इंजेक्शन हेलिकॉप्टर से जिलों में पहुंचाएंगे। शिवराज ने कहा कि अब प्रदेश में मास्क काे लेकर ज्यादा सख्ती की जाएगी।

रीवा जिला 10 दिन तक लॉक
रीवा के कलेक्ट्रेट कार्यालय में आज जिला क्राइसिस समिति के द्वारा आपदा प्रबंधन की बैठक आयोजित की गई जिसमें रीवा जिले को 10 दिनों तक लॉक किए जाने का निर्णय लिया गया जिसके तहत रीवा जिले की तमाम दुकानें बंद रहेगी तथा आवश्यक सामग्रियों पर छूट दी गई है बैठक में मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल तथा रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा सहित कई लोग उपस्थित रहे


कांग्रेस का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन
मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण बेकाबू हो गया है। यहां संक्रमितों के साथ ही मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस विधायकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हमारी सांसें बचाने की गुहार भी लगाई। पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी, विधायक कुणाल चौधरी अपने कंधे पर ऑक्सीजन का सिलेंडर लेकर मिंटो हाॅल परिसर में पहुंचे। यहां गांधी प्रतिमा के सामने विधायक सिलेंडर लेकर धरने पर बैठ गए। 

 

 


By - Sagar Tv News
14-Apr-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.