पुलिसकर्मी के भाई ने भाभी के साथ ये क्या कर दिया की पुलिस विभाग में मच गया हड़कंप

 

 

एमपी के इंदौर से कोरोना काल में सनसनीखेज मामला सामने आया। यहाँ पुलिसकर्मी के भाई ने अपनी भाभी की हत्या कर दी जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। जिसकी हत्या हुई वो पुलिसकर्मी की दूसरी बीवी थी। मामले में पुलिस बारीकी से जाँच में जुट गयी है। 

ये पूरी घटना इंदौर की कमला नेहरू कॉलोनी के रामदुलारी अपार्टमेंट की है। जहां रहने वाली गर्भवती पूजा उर्फ जाह्नवी की हत्या के मामले में मल्हारगंज पुलिस ने खुलासा किया। बताया गया कि महिला के देवर ने ही गला घोंटकर हत्या की थी। पुलिस के मुताबिक 34 वीं बटालियन के कंपनी कमांडर जितेंद्र एसके ने पूजा से दूसरी शादी की थी। यह बात जब धार में रहने वाली उनकी पहली पत्नी अन्नू को पता चली, तो घर में जमकर विवाद हुआ। इसकी जानकारी कमांडर के भाई को लगी तो वह दो साथियों के साथ कार से इंदौर आया। यहां बीते दिनों उसने पूजा से विवाद किया और गला घोंटकर हत्या कर दी। मल्हारगंज टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पूजा की गला घोंटकर हत्या की बात सामने आई है। उसे आठ महीने का गर्भ भी था। पुलिस कमांडर पति और उसकी पहली पत्नी को भी आरोपी बनाएगी। वहीँ पूजा की बहन दुर्गा ने जीजा जितेंद्र और धार में रहने वाली उसकी पहली पत्नी अन्नू पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है। की पूजा फोन पर बताया था की जितेंद्र अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे। चरित्र शंका को लेकर मारपीट करते हैं। उसका ये भी आरोप है। की जीजा जितेंद्र ने पहली शादी के बारे में बहन को नहीं बताया था। उन्होंने झूठ बोलकर शादी की थी।---------

वहीँ जितेंद्र ने सफाई दी की पूजा ने उससे दूसरी शादी की थी। उसने पहली पत्नी को बताया था। जितेंद्र वर्तमान में इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में पदस्थ है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।


By - sagar tv news
27-Apr-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.