TOP_10_मध्यप्रदेश : फ्री फायर गेम के लिए बुलाकर बच्चे का मर्डर || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

CSP ने जमाई संगीत की महफिल

उज्जैन में पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान तनाव महसूस नहीं करे इसके लिए CSP पल्लवी शुक्ला ने चौराहे पर माइक की व्यवस्था करवाकर अपने अधीनस्थ कर्मियों के साथ स्वर ताल से समां बांध दिया। फिल्मी गानों पर पुलिसकर्मियों को इस जंग से जीत जाने के लिए प्रोत्साहित भी किया।

 

 

पुलिस के सामने महिला का हंगामा

रीवा शहर में एक महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता ने पुलिस के सामने हंगामा कर दिया। पुलिस ने चेकिंग के दौरान महिला को रोककर गाड़ी के दस्तावेज मांगे। साथ ही, मास्क नहीं पहनने की बात पर टोका। महिला को ये बात नागवार गुजरी। उसने पुलिस को ही खरी-खोटी सुना डाली। आखिरकार 15 मिनट बाद महिला ने पुलिस की बात मानी और माफीनामा लिखकर दिया।

 

 

पुलिस को मांगनी पड़ी माफी

जबलपुर में भाजपा के मंडल महामंत्री और एक अन्य नेता बिना मास्क के ही घूम रहे थे। पुलिस की महिला कांस्टेबल ने जब उन्हें रोका तो वह अभद्रता पर उतर आए। चालान को लेकर सड़क पर धरने पर बैठ गए। चिल्लाकर बोले- एसपी और कलेक्टर को यहीं पर बुलाओ। वर्दी उतरवा दूंगा। दूसरों पर सख्ती दिखाने वाले पुलिस वाले इसके बाद हाथ जोड़ते दिखे। 

 

लड़की को दिनदहाड़े उठा ले गए बदमाश

भिंड के देहात थाना क्षेत्र में नाबालिग के अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। लड़की शनिवार सुबह अपने घर से सामान लेने के लिए निकली थी। इसी बीच चार बदमाश उसे जबरन उठा ले गए। करीब 20 घंटे बाद बदमाश लड़की को छोड़कर भाग गए। लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई।

 

 

सोने-चांदी के जेवरात ले भागा बदमाश

दमोह के कोतवाली थाना क्षेत्र के तीनगुल्ली चौराहा के पास रहने वाले सराफा व्यापारी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर बदमाश सोने-चांदी के जेवरात लेकर भाग गया। वारदात के बाद भागता हुआ बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध की तलाश की जा रही है

 

फ्री फायर गेम में बुलाया फिर मर्डर

रतलाम में एक नाबालिग की उसके ही दो दोस्तों ने हत्या कर दी। उसे मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेलने के लिए गांव के बाहर बुलाया। खेलते समय गेम की टास्क की तरह उसका गला तेजी से घुमाया, जिससे गले की हड्डी टूटने से मौत हो गई। फिर शव को जमीन में गाड़ दिया। पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपी पकड़ा गए। 

 

 

ब्लैक फंगस के संभाग में 13 मरीज

कोरोना की दूसरी लहर तो कहर बरपा ही रही है। अब बुंदेलखंड में ब्लैक फंगस इंफेक्शन का प्रकोप भी शुरू हो गया है। संभाग के 6 जिलों में इस बीमारी के 13 मरीज सामने आए हैं। सबसे ज्यादा 6 मरीज दमोह जिले में मिले हैं। इसमें एक मरीज की आंख निकालना पड़ी, छतरपुर में दो की मौत हुई सागर में दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है 

 

कोरोना दे गया जिंदगीभर का दर्द

कोरोना से इंदौर में महिला प्रोफेसर का पूरा परिवार खत्म हो गया। सिर्फ 11 माह पहले आई बहू ही बची है। इंद्रलोक कॉलोनी निवासी डॉ. प्रियंका जैन, पति उमेश जैन और निजी यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट रजिस्ट्रार बेटा अमन जैन जिंदगी की जंग हार गए। डॉ. प्रियंका ने हाल ही में निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि बेटे की पिछले सप्ताह और पति की दो सप्ताह पहले मौत हो गई।

 

 

बाइक सवार मां-बेटे और भाई की मौत

श्योपुर के भाेगीका- रामेश्वर हाईवे पर कार की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन और उसके बेटे की दर्दनाक मौत हो गई, यह दिल दहला देने वाली घटना मानपुर और जैनी के बीच स्थित बालाजी मंदिर के पास की है। हाईवे के जानलेवा तीखे माेड़ पर तेज रफ्तार कार व बाइक की आमने सामने की भिड़ंत से हुई 

 

 

MP के 20 जिलों में लॉकडाउन बढ़ा

भोपाल समेत 7 जिलों में कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है। भोपाल, होशंगाबाद और जबलपुर में कोरोना कर्फ्यू 24 मई सुबह 6 बजे तक बढ़ाया गया है। वहीं, ग्वालियर, इंदौर, उज्जैन और नीमच जिले में 31 मई सुबह 6 बजे तक सब कुछ लॉक रहेगा। इसके पहले 14 जिलों में लॉकडाउन बढ़ाया गया था। अब 52 जिलों में से 20 में 8 से 15 दिन का लॉकडाउन बढ़ाया है।


By - Sagar Tv News
16-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.