TOP_10_मध्यप्रदेश : पुलिस गाड़ी से भागने की कोशिश में गई जान 5 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज | STVN INDIA

 

टीचर स्कूल जाएंगे, स्टूडेंट्स नहीं
मध्यप्रदेश में एक बार फिर स्कूल खुलने की शुरुआत हो गई है। हालांकि अभी सिर्फ शिक्षकों और कर्मचारियों को आना अनिवार्य है, जबकि छात्रों के लिए ऑनलाइन क्लास चलेगी। इस संबंध में स्कूल शिक्षा विभाग ने आदेश भी जारी कर दिए।

MP की बेटी ने बढ़ाया देश का मान
मध्य प्रदेश की एयर पिस्टल खिलाड़ी रूबीना फ्रांसिस ने पैरा शूटिंग वर्ल्ड कप में रिकॉर्ड बनाकर विश्वभर में भारत का मान बढ़ाया है। रुबीना ने 10 मीटर एयर पिस्टल में भारत को ओलंपिक कोटा दिलाया है। पेरू के लीमा में रुबीना फ्रांसिस ने इतिहास रचते हुए पैरा वर्ल्ड कप के फाइनल राउंड में 238.1 अंकों के साथ नया वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित कर दिया।

 

घोटालेबाज महिला एसडीएम!
बुरहानपुर जिले में नेपानगर के चौखंडिया में बोरबन तालाब योजना में 42.11 लाख के भूमि अधिग्रहण राशि का घोटाला सामने आया है। यहां हितग्राही का फर्जी खाता खोलकर मुआवजे की राशि निकली गई। मामले की जांच के बाद एडीएम शैलेंद्र सिंह सोलंकी के प्रतिवेदन पर तत्कालीन SDM विशा माधवानी समेत 9 लोगों को आरोपी बनाया गया है।


दीवार ने ली मजदूर की जान
इंदौर एमजी रोड क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक एक निर्माणाधीन मल्टी में काम कर रहा था। मल्टी की एक दीवार अचानक से भरभराकर नीचे आ गई। युवक बचने के लिए भागा, लेकिन वह दीवार के नीचे आ गया। दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सागर DM की फिर बनाई फेक ID
साइबर ठगों ने सोशल साइट्स पर एक बार फिर सागर कलेक्टर दीपक सिंह की फेक आईडी बनाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की है। फेसबुक पर फेक आईडी बनाए जाने की सूचना लगते ही कलेक्टर सिंह ने लोगों को आगाह किया है कि वे न तो इस आईडी से किसी तरह का कोई आग्रह स्वीकार करें और न ही किसी को पैसे ट्रांसफर करें। मेरी नकली प्रोफाइल को लेकर लोग सावधान रहें।


लूट के बाद महिला की हत्या
मुरैना में बुधवार देर रात बदमाशों ने दंपती के साथ लूट करते हुए महिला की हत्या कर दी। घटना जींगनी और रूसलपुरा गांव के बीच नहर के पास रात साढ़े आठ बजे की है। हालांकि पुलिस को महिला के पति द्वारा बताई कहानी पर विश्वास नहीं हो रहा है।

पुराने पीपल के पेड़ की शिफ्टिंग
विदिशा में ट्रैफिक में बाधा बने 50 फीट से अधिक ऊंचे पीपल के पेड़ की शिफ्टिंग की गई। शिफ्टिंग से पहले अफसर और कर्मचारियों ने पहले दीपक जलाकर क्षमा मांगी। करीब 6 घंटे बाद उसे उखाड़ा फिर दूसरी जगह शिफ्ट किया गया।

जिला अस्पताल में अब छलके जाम
गुना के जिला अस्पताल फिर दारू और मुर्गा पार्टी के सुर्खियों में है। अब यहां फिर कोविड सैंपलिंग केंद्र के ऊपर के कमरे में शराब पार्टी का वीडियो सामने आया है। वीडियो में 7-8 लोग शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं। मामले की जाँच की जा रही है।


गाड़ी से भागने की कोशिश में मौत
रीवा में पुलिस वाहन से कूदकर भागने वाले संदेही की इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह संजय गांधी स्मृति अस्पताल में मौत हो गई। मंगलवार सुबह 15 लीटर कच्ची शराब के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा था। दोनों आरोपियों को चौकी पुलिस वाहन के पीछे बैठाया था। इसी बीच, एक आरोपी रास्ते में कूदकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। लापरवाह 5 पुलिसकर्मी निलंबित हुए है।

4 घंटे बिजली पोल पर शव
छिंदवाड़ा में लापरवाही और उसके बाद संवदेनहीनता का मामला सामने आया है। बिजली सुधारने के लिए लाइनमैन ने हेल्पर को खंभे पर चढ़ा दिया। युवक ने जैसे ही बिजली के तार को छुआ, उसे करंट लगा, छटपटाया और उसकी मौत हो गई। शव चार घंटे तक खंभे से ही लटका रहा।


By - Sagar Tv News
17-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.