TOP_10_मध्यप्रदेश : डंपर-कार की टक्कर में पति-पत्नी सहित 3 की जान गई || STVN INDIA ||

 

MP में ट्रांसफर पॉलिसी जारी

राज्य सरकार कर्मचारियों को बड़ी राहत देने जा रही है। सामान्य प्रशासन विभाग ने नई ट्रांसफर पॉलिसी जारी कर दी है। प्रदेश में 1 जुलाई से 31 जुलाई तक ट्रांसफर हो सकेंगे। पहले अनुसूचित क्षेत्रों के खाली पदों को भरा जाएगा। कोरोना से गंभीर बीमार होने वालों को प्राथमिकता मिलेगी। यदि सरकारी प्रक्रिया से उनका ट्रांसफर हो रहा होगा, तो इस आधार पर उनका तबादला रोक भी दिया जाएगा।

 

पुलिस चौकी में चोरी 

मुरैना पुलिस का भी गजब हाल है। यहां डकैत तो दूर पुलिस से चोर भी नहीं डर रहे हैं। रात में पुलिस इतनी गहरी नींद में सो रही है कि चोरों की धमक अपनी ही चौकी में सुनाई नहीं दे रही है। बुधवार की देर रात चोरों ने पुलिस चौकी के अंदर घुस कर मालखाने का ताला तोड़ दिया और 2 राइफल के साथ 150 कारतूस चुरा ले गए।

 

नशे में धुत होमगार्ड की छेड़खानी 

सतना के बस स्टैंड पर नशे में धुत होमगार्ड का जवान अपनी पोती की उम्र की लड़की से छेड़खानी कर रहा था। जब लड़की की मां को इसका आभास हुआ, तो उसने जवान की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। मामले की शिकायत नहीं की गई है। 

 

चॉकलेट खिलाने वाले अलर्ट रहें...

अगर आप भी अपने बच्चों को चॉकलेट दिलाने दुकान जा रहे हैं, तो सतर्क रहें। चॉकलेट खरीदने से पहले उसकी एक्सपायरी डेट जरूर देख लें। जबलपुर में एक्सपायर्ड चॉकलेट खाने के बाद साढ़े तीन साल के बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पिता ने दुकानदार के खिलाफ जहरखुरानी का मामला दर्ज कराया है।

 

माँ-बेटे की हादसे में मौत 

सागर के राहतगढ़ थाना क्षेत्र के सागौनी के पास तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई। दोनों बाईक से ऐरन मिर्जापुर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

 

पति-पत्नी सहित 3 की मौत  

रायसेन-भोपाल बायपास रोड पर फिल्टर प्लांट के पास बुधवार-गुरुवार की रात ढाई बजे डंपर और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक बुजुर्ग दंपती समेत ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। यह लोग गंज बासौदा से उज्जैन वापस लौट रहे थे। 

 

सेंट्रल जेल में कैदी ने सुसाइड किया

भोपाल सेंट्रल जेल में गुरुवार सुबह हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी ने फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली। वह चादर का फंदा बनाकर बाथरूम के रोशनदान से लटक गया। कैदी पैरोल पर छूटने के बाद से एक साल लापता रहा। चार दिन पहले ही गांधी नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। 

 

 

दुष्कर्मी के साथ पुलिस !

ग्वालियर में हाईकोर्ट ने दुष्कर्म पीड़िता और उसके माता-पिता को थाने में पीटने पर कड़ी टिप्पणी की है। कोर्ट ने कहा, पुलिस भरोसे लायक नहीं है। पुलिस अफसर आरोपी के दादा के कहने पर काम करते रहे। कोर्ट ने डीजीपी से कहा कि मामले की जांच CBI से कराई जाए।

 

 

गुना में बैंककर्मियों की गुंडागर्दी

गुना में बैंककर्मियों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां लोन चुकाने के लिए मोहलत मांगने पर बैंक कर्मियों ने परिवार के साथ मारपीट कर दी। इसमें परिवार के सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पूरी घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई। बच्चे रोते-बिलखते रहे, लेकिन बैंककर्मियों ने एक नहीं सुनी। परिवार वालों ने एफआईआर दर्ज कराई है।

 

विवाद में पति-पत्नी की हत्या  

जबलपुर के गोरखपुर क्षेत्र में 14 जून की रात नाली विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में घायल 22 वर्षीय महिला ने भी दम तोड़ दिया। आरोपियों ने महिला पर चाकू से 15 वार किए थे। पति ने वारदात की रात ही दम तोड़ दिया था।


By - Sagar Tv News
25-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.