TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेमी- प्रेमिका ने किया सुसाईड, प्रेम कहानी का अंत || STVN INDIA ||

 

MP में संडे लॉकडाउन भी खत्म
मध्य प्रदेश में अब संडे लॉकडाउन भी खत्म कर दिया गया है। लोग रविवार को भी सामान्य तरीके से आवाजाही कर सकेंगे और बाजार भी खुले रहेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना काबू में है। 35 जिले ऐसे हैं, जहां एक भी पॉजिटिव केस नहीं आया है।

दूल्हा निकला रेपिस्ट!
सतना में एक दूल्हा दुष्कर्मी निकला। हनीमून जाने से पहले ही पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। वह शादी के बाद दुल्हन को विदा कराकर घर ले जा रहा था, तभी रास्ते में पुलिस ने उसकी गाड़ी रोक ली। पुलिस उसे गिरफ्तार किया बारातियों को दूल्हे का गुनाह बताया। इसके बाद पुलिस ने बाराती और दुल्हन को घर भेज दिया और दूल्हे को जेल।


जंगल राजा नजर आया
बारिश का मौसम शुरू होते ही जंगल में हरियाली छा गई है। हरियाली और खुशनुमा मौसम के बीच बाघों की चहल-कदमी लोगों का मनमोह रही हैं। पन्ना टाइगर रिजर्व क्षेत्र की केन नदी पार करते हुए बाघ का वीडियो सामने आया है। वीडियो में पन्ना टाइगर रिजर्व का बाघ पी-141 केन नदी तैरते हुए पार करते नजर आया है।

MP में अभिनेत्री रवीना टंडन
MP के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पर्यटन का लुत्फ उठाने इन दिनों बाॅलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन परिवार और दोस्तों के साथ आई हुई हैं। रवीना टंडन ने 23 जून की सुबह बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पहली सफारी की। 26 जून की सुबह भी सफारी का आनंद लिया। रवीना टंडन के साथ उनके पति अनिल पठानी और उनकी बेटियां भी थी।

कॉन्स्टेबल ने किया हंगामा
कटनी जिला अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे कॉन्स्टेबल ने ओपीडी में बैठे कम्प्यूटर ऑपरेटर की पिटाई कर अस्पताल में भी तोड़फोड़ कर दी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने आरक्षक को निलंबित कर दिया है। विभागीय जांच भी शुरू कराई है।


स्मैक तस्कर हिरासत में
ग्वालियर में 20 लाख रुपए की स्मैक के साथ तस्कर चुहिया को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को शनिवार सुबह रामदास घाटी चेकिंग के दौरान पकड़ा। तस्कर से इंदरगंज थाना पुलिस ने पूछताछ कर रही है। उसने भिंड बस स्टैंड के पीछे स्मैक तस्कर से यह माल बेचने के लिए लाना कुबूल किया है।

नकली चांदी बेचते 4 को पकड़ा
अशोकनगर के कोतवाली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के एक ठग गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ये चांदी की सिल्लियों के नाम पर नकली चांदी बेचते थे। फरियादी गोपाल शर्मा की शिकायत पर साइबर सेल एवं पुलिस की टीमों ने बड़ी मशक्कत के बाद इस गिरोह को पकड़ा है। इनसे 10 किलो नकली चांदी की सिल्लियां , पायल, 50 हजार रु नगद एवं एक कार जब्त की है।

युवती को रात में थाना लाई पुलिस
इंदौर के बख्तावरराम नगर के अपार्टमेंट में रहकर वर्क फ्रॉम होम कर रही महिला को पुलिस ने आधी रात में न सिर्फ अरेस्ट किया, बल्कि दो घंटे तक थाने में बैठाए रखा। जबकि, कानून महिलाओं को रात में अरेस्ट करने की इजाजत नहीं। अब पीड़ित ने डीआईजी को प्रार्थनापत्र देकर पूछा है कि उसे किस बात की सजा दी है। डीआईजी ने मामले की जांच के लिए कहा है।

प्रेमी-प्रेमिका ने नहर में कूदे
इंदौर के कालानी नगर निवासी प्रेमी जोड़े ने नर्मदा नदी की नहर में कूदकर जान दे दी। दोनों के शव खरगोन जिले के बड़वाह के पास एक नहर में मिले हैं। पुलिस फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा सकी है। युवक हरदा का और युवती हरियाणा की बताई जा रही है।

किसान आंदोलन की तैयारी
पुलिस की कोशिशों के बाद भी भोपाल में किसान नेता शिवकुमार शर्मा उर्फ कक्काजी और मेधा पाटकर ने शनिवार को केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध प्रदर्शन किया। मेधा पाटकर गांधी भवन में धरने पर बैठीं, तो कक्काजी ने राजभवन पहुंचकर अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।


By - Sagar Tv News
26-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.