इस घटना से दहल गया MP नाबालिक ने जान देने से पहले लिखी अपनी दास्तां || SAGAR TV NEWS ||

 

बैतूल जिले के मुलताई थाना क्षेत्र में एक 15 साल की नाबालिक लड़की ने खुद को आग लगा ली। जिसकी महाराष्ट्र के अमरावती अस्पताल में मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में नाबालिक के पड़ोसी युवक के खिलाफ दुराचार और पास्को एक्ट का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। लड़की का एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने लिखा है कि तुम मुझे धोखा दे रहे हो। वहीँ पुलिस का कहना है कि नाबालिग के युवक से संबंध थे और वह उसे धोखा दे रहा था इस कारण उसने यह कदम उठाया।
बताया गया की मुलताई थाना क्षेत्र की दुनावा पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव में जब नाबालिग घर पर अकेली थी उसी समय पड़ोस में रहने वाले आदित्य कुबड़े ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। लड़की ने ये बात अपने परिजनों को बताई। और ये भी बताया की पहले दो तीन बार युवक ने ऐसा किया। वहीँ इससे व्यथित होकर और बदनामी के डर से पीड़िता ने 24 जुलाई को खुद को आग लगा ली। परिजन उसे महाराष्ट्र के अमरावती ले गए थे। यहां इलाज के दौरान उसकी 28 जुलाई को मौत हो गई।
मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार, पॉक्सो और एससी-एसटी एक्ट की अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया है। इस संबंध में डीएसपी पल्लवी गौर का कहना है कि आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में टीम भेजी गई है।


By - Mahesh Chandel (Betul M.P)
30-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.