TOP_10_मध्यप्रदेश : लाॅकडाउन में प्रेमिका घर गई तो प्रेमी ने कर ली दूसरी शादी || STVN INDIA ||

 

बारिश का रौद्र रूप रहेगा जारी
ग्वालियर-चंबल अंचल में मूसलधार बारिश से नदी और नाले उफान पर हैं। यहां बारिश अभी थमने वाली नहीं है। बंगाल की खाड़ी में बना सिस्टम ग्वालियर, शिवपुरी और उत्तरप्रदेश तरफ ही सक्रिय है। यही कारण है कि इन इलाकों में आगे भी जमकर बारिश होने के आसार बने हुए हैं।

सिंध नदी के 3 और पुल बहे
सिंध नदी के उफान पर आने से अब तक दतिया जिले के 3 और भिंड- शिवपुरी जिले में एक- एक पुल टूट चुके हैं। सिंध नदी पर ही मड़ीखेड़ा डैम के नीचे के पुल पर दरार आ गई है। वहीं गोराघाट और भिंड जिले के अमायन पुल को भी खतरा है।


रिटायर्ड ASI ने थाने में की खुदकुशी
गुना के सिटी कोतवाली में रिटायर्ड ASI ने थाने में ही फांसी लगा ली। कोतवाली परिसर में लगे मोबाइल टावर पर बुधवार को शव फंदे पर लटका मिला है। खास है, 30 जुलाई को वह हेड कॉन्स्टेबल पद से प्रमोट होकर ASI बने थे। वहीं, 31 जुलाई को ही रिटायर हो गए थे,  


कार-डंपर की भिड़ंत में 3 की मौत
सागर जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र के सिहोरा के पास मंगलवार रात कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार में सवार तीन युवकों को मौत हो गई। वहीं 6 युवकों को मामूली चोटें आई हैं। मृतक रहली क्षेत्र के रहने वाले थे।

उज्जैन में सड़क हादसा, 4 की मौत
उज्जैन में मंगलवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया। उन्हेल की इंगोरिया चौपाटी पर एक कार ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई। सभी चादर और कंबल का काराेबार करते थे। हादसे के वक्त वे देवास जिले के सतवास से नीमच जा रहे थे।


जेल में ले गए मोबाइल, सेल्फी भी ली
ग्वालियर में बदमाश इतने बेखौफ हैं कि वे जेल में न सिर्फ मोबाइल लेकर जा रहे हैं, बल्कि वहां सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर रहे हैं। पिछले दिनों खुद पर हमले की साजिश रचने वाले शराब कारोबारी अनिकेत शिवहरे के दोस्तों ने जेल मे सेल्फी ली और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

नदी में बह गए दो दोस्त
पार्वती नदी में आए उफान से मोहना के पास टूटे हाइवे और पुल को देखने पहुंचे कार सवार दो दोस्त कार सहित बह गए। इनके नाम हेमंत शिवहरे और मोनू राठौड़ बताए गए हैं। ये दोनों रात्रि 3 बजे मोहना स्थित आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग 46 और वहां पर टूटे पुल को देखने पहुंचे थे।


8 साल तक लिव इन में रहे
सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सूचना के अनुसार छतरपुर की युवती यहां किराए का कमरा लेकर पढ़ती थी। इसी दौरान वह आरोपी राघवेंद्र सिंह के संपर्क में आई थी, इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे, अब आरोपी ने दूसरी युवती से शादी कर ली,  

कोरोना फिर बढ़ रहा, सतर्कता जरूरी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना फिर बढ़ रहा है। बचाव के लिए सतर्कता जरूरी है। आगे कहा, प्रदेश में मंगलवार को 71 हजार 103 टेस्ट किए गए हैं। इनमें 28 पॉजिटिव आए हैं। कोरोना के नए मामले 6 से 28 पर पहुंच गए हैं। बुंदेलखंड में नए केस मिलना चिंता का विषय है।

राहुल गांधी से मिले कमलनाथ
कमलनाथ की मंगलवार को दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात हुई। कयास लगाए जा रहे थे कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर यह मुलाकात हुई है। कमलनाथ ने बाद में साफ कर दिया कि यह बैठक पंजाब सहित 5 राज्यों में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी व संगठन के मुद्दों पर को लेकर हुई है।

 

 


By - Sarag tv news
04-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.