फिरोज खान ने राजू बनकर विवाहिता को फंसाया प्रेम जाल में ,किया दुराचार || SAGAR TV NEWS ||

 

सरकार की सख्ती के बावजूद लव जिहाद के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है ,मामला मध्य प्रदेश के बैतूल का है जहां नाम बदल कर शादीशुदा महिला से को प्रेम जाल में फंसा कर उससे दुराचार किया गया और पीड़िता के फोटो वीडियो लिए गए । इसके बाद आरोपी ने पीड़िता पर धर्म परिवर्तन करने और शादी करने का दबाव बनाया तो पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है । पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।
दरअसल बैतूल के भैंसदेही थाना इलाके की रहने वाली एक शादीशुदा महिला जो अपने गांव से बस से आती जाती थी और इस बस के ड्राइवर फिरोज खान से उसका परिचय हुआ फिरोज ने महिला को अपना नाम राजू बताया और हिंदू होना बताया । पीड़िता ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि फरवरी 2020 में बैतूल आई थी इस दौरान आरोपी फिरोज खान उसे कोतवाली इलाके के सोना घाटी क्षेत्र में ले गया और यहां एक कमरे में उसने पीड़िता को चाय पिलाई चाय में कुछ मिलाया गया था जिसके कारण युवती बेहोश हो गई और आरोपी ने उसके साथ दुराचार किया ।
डरी हुई पीड़िता ने इस घटना को लेकर ना परिवार को कुछ बताया ना ही कहीं शिकायत की लेकिन कुछ दिन पहले 16 अगस्त को आरोपी ने पीड़िता के पति को फोन किया और उससे बोला कि वो पत्नी को छोड़ दे वह उससे शादी करना चाहता है तब इस मामले का खुलासा हुआ और पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की । कोतवाली पुलिस ने राजू उर्फ फिरोज खान निवासी टिकारी के खिलाफ आईपीसी और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत अपराध कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।


By - Mahesh Chandel Betul (M.P.)
20-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.