TOP_10_मध्यप्रदेश : नौकरी करते युवक से प्यार हुआ, बच्चे को जन्म दिया,अब प्रेमी ने शादी से मना किया

 

झपकी लगने से पलटी वैन, 3 की मौत
धार जिले में सड़क हादसे में राजस्थान के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। हादसे में गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को रतलाम मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। सभी राजस्थान के निंबाहेड़ा के रहने वाले हैं। वे ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग दर्शन के लिए जा रहे थे।

बेटे की हरकतों से परेशान दंपती ने दी जान
देवास जिले के पुंजापुरा में बेटे की हरकतों से परेशान दंपती ने बुधवार रात जहर खा लिया। उन्हें गंभीर हालत में इंदौर के निजी अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। मृत्यु से पहले पिता ने देवास पुलिस को बयान दिया है कि वे बेटे की हरकतों से परेशान थे।

भीषण हादसे में 2 की मौत
छतरपुर में NH - 39 पर बुधवार देर रात सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो गंभीरू रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि पीछे बैठा कार सवार बुरी तरह से गेट में फंस गया। उसे गेट को काटकर बाहर निकाला है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल और शवों को अस्पताल भिजवाया।

एकतरफा प्यार में युवती की हत्या
सागर में एक युवक ने एकतरफा प्यार में युवती की गोली मार कर हत्या कर दी। युवती कॉलेज से भाई के साथ बाइक से घर जा रही थी। घर से कुछ ही दूर रास्ते में आरोपी ने रोक लिया। आरोपी युवती से गाली-गलौज करने लगा। भाई ने विरोध किया, तो उसके सिर पर भी पिस्टल के बट से हमला कर दिया। बचाने आई युवती की मां से भी मारपीट की।

स्टेट हाईवे पर ऑटो सीखना पड़ा महंगा
दमोह जिले के देहात थाना क्षेत्र के करैया भदौली गांव के समीप दमोह-कटनी स्टेट हाईवे पर गुरुवार काे सड़क हादसे में एक युवक की माैत हाे गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये चारों युवक ड्राइविंग सीखने हाईवे पर पहुंचे थे

दहेज के लिए 2 शादियां
ग्वालियर में दहेज के लिए दो शादी करने का मामला सामने आया है। 32 साल के युवक ने पहली शादी में 25 लाख रुपए और दूसरी शादी में 15 लाख रुपए दहेज में लिए। एक शादी उत्तर प्रदेश के उरई और दूसरी शादी आगरा में की। खुद को दोनों जगह सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया था।  दोनों महिलाओं ने थाने पहुंच कर धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

नौकरी करते युवक से प्यार हुआ
शिवपुरी में एक महिला ने जिस प्रेमी के लिए अपने पति को छोड़ा, उसने एक बच्चा होने के बाद धोखा दे दिया। प्रेमी ने 4 साल तक इस महिला को अपने साथ रखा। उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो प्रेमी के शादीशुदा होने का खुलासा हुआ।  महिला एसपी के पास न्याय मांगने पहुंची।

 2.34 करोड़ रुपए का गांजा जब्त
सतना में पुलिस ने एक ट्रक से 11.70 क्विंटल गांजा जब्त किया गया है। इसकी कीमत 2.34 करोड़ रुपए आंकी गई है। आरोपियों ने मुरमुरे के बोरों में गांजा छिपा रखा था। यह खेप भुवनेश्वर से रीवा ले जाई जा रही थी। 3 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है।




रीवा लोकायुक्त की सीधी में दबिश
रीवा लोकायुक्त पुलिस ने सीधी जिले में दबिश देते हुए चौफाल समिति प्रबंधक को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। बताया गया कि 5 दिन पहले लोकायुक्त एसपी के पास एक समित प्रबंधक की शिकायत पहुंची थी।

OBC आरक्षण पर सियासत जारी
मध्यप्रदेश में OBC को 27% आरक्षण देने के मामले में सियासत जारी है। अब शिवराज सरकार में नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर नया आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने इस वर्ग की आबादी को लेकर हाईकोर्ट में गलत जानकारी पेश की थी। 

 

 


By - Sarag tv news
02-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.