एक लड़की को बचाने जान की बिना परवाह किये दौड़ पड़ा ऑटो ड्राइवर देखिये लाइव वीडियो

एक लड़की आत्महत्या करने के इरादे से रेल पटरी पर पहुँच गयी। सामने से ट्रेन आ रही थी लेकिन वहाँ मौजूद एक ऑटो चालक ने उसे खींचकर जान बचाई। मामला एमपी के बैतूल से सामने आया है। ये घटना सोना घाटी रेलवे गेट की है जहाँ एक युवती ट्रेन के सामने आत्महत्या करने पहुंची।
बैतूल से इटारसी की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रेन और उसके बीच चंद कदम का फासला था, तभी गेट के पास खड़े ऑटो चालक मोहसिन शाह दौड़ा और युवती को बड़ी मुश्किल से उसने रेलवे ट्रैक से अलग किया। इस घटना को ऑटो में बैठे लोगों ने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। आटो चालक का कहना है कि वो सवारियां लेकर पॉलीटेक्निक कॉलेज की ओर जा रहा था। तभी रेलवे गेट बंद होने से वो ऑटो लेकर खड़ा हो गया। इतने में एक युवती मुंह पर स्कार्फ लपेटे हुए रो रही थी। ट्रेन का हार्न सुनाई देते ही उसने मोबाइल पर किसी से बात की और फौरन ही गेट में लगे लोहे के पोल के नीचे से पटरी पर जाकर खड़ी हो गई।
मोहसिन ने तुरंत माजरा समझा और ऑटो से उतरकर रेलवे ट्रैक पर पहुंचा। उसने युवती का हाथ पकड़कर अलग करने का प्रयास किया लेकिन लड़की जोर-जोर से रोने लगी और वहां से अलग नहीं हो रही थी। जैसे ही उसे अलग किया वैसे ही ट्रेन धड़धड़ाते हुए ट्रेन वहां से गुजर गई। इसके बाद परिजनों के जानकारी लेकर लड़की को साथ भेजा। बताया गया की युवती एमबीए की पढ़ाई कर चुकी है। जॉब ना लगने और स्वास्थ्य ठीक ना रहने से डिप्रेशन में है।


By - sagar tv news
28-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.