TOP_10_मध्यप्रदेश : मंगेतर से रेप किया फिर शादी से मुकरा || STVN INDIA ||

 

एक साथ 10 लोगों की अंत्येष्टि
दतिया के पंडोखर में शनिवार को एक ऐसा दृश्य सामने आया, जिसने हर आंख में आंसू ला दिए। जुबान तो खामोश थी, लेकिन नम आंखें भगवान से पूछ रही थीं कि हे प्रभु तुमने ये कैसा दिन दिखाया? कलेजे के टुकड़े कफन में लिपटे थे और छलकती आंखों से परिवारवाले उन्हें अंतिम यात्रा पर ले जा रहे थे। जिस गली से भी चार बच्चों सहित 10 अर्थियां गुजरीं, लोग भावुक हो गए।

देवास में करंट लगने से दो की मौत
देवास में खेत पर बोरिंग में पाइप निकालने के दौरान चाचा-भतीजे की करंट लगने से मौत हो गई। दोनों अपने खेत पर बोरिंग मशीन से पाइप निकाल रहे थे। इसी दौरान पाइप बोरिंग से ऊपर गुजर रही विद्युत लाइन में टच हो गया और दोनों चपेट में आ गए।

ममेरे भाइयों की मौके पर ही मौत
सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र में सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर स्थित ग्राम छेवला के पास बाइक सवार ममेरे भाइयों को अज्ञात भारी वाहन ने कुचल दिया। भारी वाहन का पहिया सिर और कमर से निकलने के कारण दोनों ममेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर देवरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची

बाइक सवार दंपती को डंपर ने रौंदा
ग्वालियर बायपास पर शुक्रवार शाम हुए सड़क हादसे के बाद जाम लग गया है। रात भर पुलिस जाम को खुलवाने में व्यस्त रही है। हुआ यूं था कि खेत से लौट रहे किसान दंपती को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद डाला। किसान की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी पत्नी गंभीर घायल है।

भोपाल में ट्रक ने टीचर की पत्नी को रौंदा
भोपाल के सूखीसेवनिया इलाके में कल्याणपुर ओवरब्रिज के पास ट्रक ने शिक्षक की पत्नी को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला के पति को मामूली चोट आई है। बताया गया कि दंपती रिश्तेदार की गमी में शामिल होने विदिशा से भोपाल आ रहे थे

देवर ही निकला भाभी का कातिल
सागर में एक दिन पहले हुई प्रियंका भार्गव की हत्या का राज खुल गया है। प्रियंका की हत्या उसके साथ लिव इन में रह रहे उसके देवर मनोज भार्गव ने ही की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कहा कि प्रियंका हर वक्त मोबाइल पर लगी रहती थी

नवविवाहिता की संदिग्ध मौत
छिंदवाड़ा के कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई,  3 साल पहले दोनों ने की थी लव मैरिज। गुरुवार-शुक्रवार रात को हुए विवाद के बाद हुई मौत। परिजनों ने पति पर लगाया हत्या करने का आरोप लगाया है।


खंडवा में कांस्टेबल ने की खुदकुशी
खंडवा पुलिस लाइन में पदस्थ कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, धनेश्वर सोनेने इंदौर का रहने वाला है,  सुसाइड नोट में उसने लिखा - खुद से और शरीर से हार गया हूं। पापा मुझे माफ करना। मेरे मरने के बाद मिलने वाले पैसों में से आधे सोनू बाबू को दे देना।


घर की बहू ने करवाई 85 लाख की चोरी
इंदौर के गुमाश्ता नगर इलाके में बर्तन व्यापारी के घर में हुई चोरी की मास्टरमाइंड उनकी छोटी बहू माधुरी अग्रवाल निकली। उसने भाई के साथ मिलकर करीब 85 लाख रुपए की चोरी करवाई थी। पुलिस ने मामले में माधुरी के भाई वैभव और उसके नौकर अरबाज को गिरफ्तार किया है। वहीं, माधुरी अभी फरार है।

शादी तय होने के बाद मंगेतर से रेप
भोपाल के गोविंदपुरा इलाके में शादी पक्की होने के बाद महिला टीचर के साथ युवक ने होटल में दुष्कर्म किया। इसके बाद शादी करने से इंकार कर दिया। इस पर युवती ने उसके खिलाफ गोविंदपुरा थाने में मामला दर्ज कराया। फिलहाल, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।


By - Sarag tv news
16-Oct-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.