MP में इन हादसों से 11 लोगो की गई जान |TOP_10_मध्यप्रदेश 1/11/2021 || STVN INDIA ||

 

बस की टक्कर से मां-बेटे की मौत
शिवपुरी के रातोर गांव के पास फोरलेन हाइवे पर अहमदाबाद से भिंड जा रही एक बस ने खेत से टमाटर तोड़कर घर जा रहे बाइक सवार मां-बेटे सुभद्रा रामहेत और हंसराज को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो बच्चे गंभीर घायल हो गई।


 ट्रक एक्सीडेंट में दोनों की मौत
उज्जैन जिले के बेटी के इलाज के लिए उसे मोटरसाइकल पर बैठाकर ला रहे पिता की बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे दोनों पिता-पुत्री ट्रक की चपेट में आ गए और घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

शराब पीने से दो की मौत!
छतरपुर जिले में एक बार फिर शराब पीने से एक साथ दो युवाओं की माैत का मामला सामने आया है। शराब पीने के कुछ घंटे के बाद ही एक ही गांव के दोनाें युवकों ने दम ताेड़ दिया। इन मौतों से इलाके में हड़कंप मच गया है। परिवारवालों का आरोप है कि शराब जहरीली थी, इसी कारण उनकी मौत हुई है।

लव ट्राएंगल में हत्या के बाद खुदकुशी
रीवा के पनवार थाना प्रभारी हीरा सिंह की पत्नी की हत्या के बाद पुलिसकर्मी के सुसाइड मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इसमें पत्नी के लव ट्राएंगल की बात सामने आई है। डायरी के एक पन्ने पर हीरा ने लिखा है- मैं उससे (वाइफ) प्यार करता हूं, इसलिए (वाइफ की) जान ले रहा हूं और दे भी रहा हूं

नदी में डूबने से एक की मौत
दतिया जिले के पहाड़ी गांव में दो बच्चे नदी में डूब गए। हादसे मे एक किशोर की मौत हो गई, जबकि दूसरा लापता है। दोनों किशोर मवेशी चराने गए हुए थे। दोपहर में किशोरों के लापता होने की सूचना मिली तो सभी ने मिलकर खोजा। एक किशोर का शव नदी में मिला।

बाइक की टक्कर से व्यक्ति की मौत
अशोकनगर से 5 किलोमीटर दूर मनकपुर गांव के पास एक ऑटो ड्राइवर अपनी ऑटो से भाड़ा भरकर ले जा रहा था। रास्ते में अचानक ऑटो खराब हो गया, जिसको वह सही कर रहा था। उसी समय एक बाइक सवार उसे टक्कर मारते हुए चला गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क हादसे में युवक की मौत
रायसेन जिले के उदयपुरा में अपने गांव पहुंचने से तीन किमी पहले एक युवक की बाइक नूरनगर के पास बाइक पुल पर अनियंत्रित होकर रैलिंग से टकरा गई, जिससे युवक की मौत हो गई। हादसे में युवक के चाचा को भी चोटें आई है।

करंट से युवक की मौत
देवास में खेत पर गाय बांधने गए एक युवक की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। परिवारवालों का आरोप है कि खेत से गई लाइन पिछले कुछ दिनों से टूटी पड़ी थी। इसकी जानकारी बिजलीकर्मी को दी थी, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।

टाइगर हीरा को करंट लगाकर मार डाला
विंध्याचल की पहाड़ियों में पले-बढ़े पन्ना टाइगर रिजर्व में के दो शावक भाई हीरा-पन्ना की जोड़ी टूट गई। सतना वन मंडल के सिंहपुर रेंज की अमदरी बीट में हीरा का शिकार हो गया है। धान के एक खेत में करंट लगाकर उसकी जान ली गई है। खबर है कि मौत के बाद उसके सिर को काटने के साथ खाल उतरकर बॉडी को तालाब में फेंक दिया गया था।

असिस्टेंट इंजीनियर रिश्वत लेते गिरफ्तार
जनपद कार्यालय दमोह में पदस्थ सहायक यंत्री को सागर लोकायुक्त टीम ने 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई बालाकोट ग्राम पंचायत सरपंच के बेटे की शिकायत पर की गई है।


By - Sarag tv news
01-Nov-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.