होटल के कमरे से पकड़े गए लड़का-लड़की | TOP_10_MadhyaPradesh 12/12/2021 || STVN INDIA ||

 

पंचतत्व में विलीन हुए जितेंद्र
तमिलनाडु हेलिकॉप्टर हादसे में शहीद पैरा कमांडो जितेंद्र कुमार वर्मा पंचतत्व में विलीन हो गए। रविवार को मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के पैतृक गांव धामंदा में अंतिम संस्कार हुआ। छोटे भाई धर्मेंद्र ने शहीद के डेढ़ साल के बेटे के सामने मुखाग्नि दी।


पटवारी की  लाश मिली
देवास में संदिग्ध परिस्थिति में एक पटवारी की मौत हो गई। पटवारी दो दिनों से अपने घर से लापता था।मृतक के गले में चोट के निशान हैं। सूचना मिलते ही बीएनपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।   पटवारी संघ के सदस्य और मृतक के पटवारी साथी नीरज की हत्या होने की आशंका जता रहे हैं।



महिला का मर्डर, 2 हिरासत में
खंडवा में फिर एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। सनसनीखेज वारदात को रिश्तेदारों द्वारा ही अंजाम देना बताया जा रहा है। पुलिस ने 2 संदेही रिश्तेदारों को हिरासत में लिया है। महिला की लाश सीताफल के बगीचे में पेड़ से बंधी हुई मिली।

डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा
ग्वालियर में दोस्त की शादी में शामिल होकर लौट रहे व्यवसायी और उसके भाई की बाइक को तेज रफ्तार डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसा शनिवार-रविवार दरमियानी रात उस समय हुआ जब बाइक चला रहे अंकुर ने डंपर को ओवरटेक किया।

पकड़े गए कपल्स से पूछताछ
शिवपुरी रेलवे स्टेशन क्रासिंग के पास स्थित फौजी होटल के कमरों से रविवार शाम करीब चार बजे कोतवाली पुलिस ने दो लड़के और दो लड़कियों को पकड़ा है। यह कार्रवाई एक युवती की सूचना पर की गई थी। युवती का कहना है कि होटल में स्कूल और कॉलेज के लड़कों को किराए पर कमरा दिया जाता है

झाड़-फूंक के शक में हुई थी हत्या
गुना जिले के बमोरी इलाके में शनिवार को हुई अधेड़ व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोपी में झाड-फूंक के शक में हत्या की थी। उसे शक था कि मृतक ने ही झाड़-फूंक की, जिससे उसकी पत्नी की मौत हो गयी। इसी बात से वह काफी समय से परेशान रह रहा था

24 घंटे बाद टंकी से उतरा परिवार
भोपाल के गोविंदपुरा के कस्तूरबा नगर में 80 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ा परिवार 24 घंटे बाद रविवार को उतर लिया गया। पिता की जिद की वजह से कड़कड़ाती ठंड में उसके तीनों बच्चे और पत्नी ठंक में टंकी पर रातभर रहे। नीचे उतरने से पहले युवक की पत्नी ने बच्चों के लिए पहले खाना मांगा

डिवाइडर से बाइक टकराई, मौत
इंदौर से शादी में शामिल होने उज्जैन आ रहे युवक की बाइक इंदौर रोड पर डिवाइडर से टकरा गई। उसकी दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई। घटना पंथपिपलाई और निनोरा गांव के बीच हुई। सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची

हाड कंपाने वाली ठंड का सितम
ग्वालियर में सर्दी का सितम जारी है। लगातार रात का तापमान गिरता जा रहा है। ग्वालियर में शनिवार-रविवार की रात पूरे प्रदेश में सबसे ठंडी रात रही है। ग्वालियर में 5.4 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है। जो सीजन का अभी तक का सबसे कम तापमान है। हाड कंपाने वाली ठंड का सितम शुरू हो चुका है।

सागर में लग्जरी कार से पकड़ाई शराब
सागर के केसली थाना क्षेत्र में पुलिस ने शराब से भरी लग्जरी कार को पकड़ा है। उसमें से 32 पेटी शराब कीमती 1.60 लाख रुपए बरामद हुई। पुलिस शराब और कार को जब्त कर थाने लाई। बता दे कि शनिवार देर रात  नरसिंहपुर और रायसेन जिले की सीमाओं से शराब का अवैध रूप से परिवहन होने की सूचना पर पुलिस टड़ा के पास चेकिंग लगाई थी।


By - Sarag tv news
12-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.