Top_10_मध्यप्रदेश- 27 सीटों के उपचुनाव में प्रत्याशी चयन के लिए कांग्रेस में मंथन

 

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकत। सीएम हाउस में हुई मुलाकत में दोनों ने 21 सितंबर से शुरू होने वाले विधनसभा सत्र को लेकर की गई चर्चा।

एमपी के 27 सीटों के उपचुनाव को लेकर कमलनाथ निवास पर कांग्रेस की बड़ी बैठक हुई। उपचुनाव वाली विधानसभा वाली सीटों के प्रभारियों बरिष्ठ नेताओ के साथ चुनावी रणनीति बनाई। प्रत्याशियों के चयन को लेकर कराये सर्वे रिपोर्ट को लेकर भी की गई चर्चा।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर चल रही कलह को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान बोले- यह तो गांधी मुक्त कांग्रेस होगी या कांग्रेस मुक्त भारत होगा।  

मध्यप्रदेश की राजनीतिक संग्राम का केंद्र ग्वालियर बन चुका है। जहा भाजपा और कांग्रेस अपनी ताकत दिखाने में लगी है। बीजेपी के मेगा शो के बाद कांग्रेस के बरिष्ठ नेताओं का ग्वालियर में जमावड़ा इसी का नतीजा है।

उड़ीसा के पास बने अति कम दवाब के प्रभाव से पूर्वी मध्यप्रदेश में जोरदार बारिश का दौर जारी है। जल्द ही पश्चिमी मध्यप्रदेश में भी बारिश का सिलसिला जारी हो जाएगा जो शनिवार तक ऐसे ही बने रहने का अनुमान है।


NEET-JEE परीक्षा कराने को लेकर देशभर में सियासत गरमाई हुई हैं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा इस बोले की कांग्रेस बच्चो के भविष्य को मुद्दा ना बनाये

यूरिया की काला बाजारी से एमपी सरकार की मुश्किलें बढ़ रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैठक में अधिकारियों को इससे सख्ती से निपटने के निर्देश दिए है।

एमपी में पीला मोजक और अफलन होने से सोयाबीन की फसले बर्बाद हो रही है। सीहोर पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने कलेक्टर को निर्देश दिए कि पटवारी को खेतों में भेजकर तत्काल सर्वे कार्य शुरु कराया जाये।

जबलपुर जेल में  डिप्टी जेलर, प्रहरी सहित 40 कैदी निकले कोरोना पॉजिटिव। जेल महकमे में मचा हड़कंप। जबलपुर में 3500 के पास पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमले एमपी का लाल मनीष विश्वकर्मा शहीद हुआ था। जिसके बाद राजगढ़ के खुजनेर में उसे अंतमि विदाई दी गई। शहीद के अंतिम दर्शन को भरी जन सैलाब उमड़ा।


By - sagar tv news
27-Aug-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.