ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले पांच युवक गिरफ्तार, करीब 5 लाख नगदी बरामद

ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले पांच युवक गिरफ्तार, करीब 5 लाख नगदी बरामद

ऑनलाइन सट्टा खिलाते 5 गिरफ्तार लाखों में नगदी भी की बरामद

पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले पांच युवकों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से 4 लाख 72 हजार रुपए नगद समेत 1 लेपटॉप, 9 मोबाइल जप्त किये हैं। कार्यवाई जबलपुर क्राइम ब्रांच और माढोताल थाना पुलिस ने करमेता में की है। पांचों आरोपियों से पूछताछ में पता चला की इनका नेटवर्क मध्य प्रदेश के कई जिलों में फैला हुआ है। सरगना का मुख्य आरोपी रीवा का बताया जा रहा है। जो कटनी और जबलपुर में रहने वाले युवकों के साथ मिलकर खिलाया करता था।
थाना प्रभारी रीना पांडे के मुताबिक एसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच और माढोताल थाना पुलिस ने करमेता में एक घर पर दबिश। जहाँ नितिन राजवानी जो पहले पंचशील नगर में रहता था। हाल ही में वो किराए का मकान लेकर रह रहा था। यही से वो अपने साथियों के साथ मिलकर ऑनलाइन सट्टा खिलाता था। और रुपए का कलेक्शन भी करता था। नितिन ने अपने साथ पंकज, श्याम, सूर्या और राहुल को रखा था जो शहर से रुपए कलेक्शन का काम करते थे।
पूछताछ में पता चला की रीवा में रहने वाले कारू, कटनी निवासी गट्टू और जबलपुर निवासी राहुल साहू और पवन के कहने पर रुपए कलेक्शन करने का काम करते थे। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। मौके से एक लग्जरी कार भी जप्त की।

 


By - sagar tv news
22-Dec-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.