MP में सेना का फाइटर विमान हुआ क्रेश,जमीन पर आते ही लगी आग,पायलट सहित दो लोग थे सवार SAGAR TV NEWS

 

एमपी के मुरैना जिले में वायु सेना का फाइटर विमान क्रैश हो गया है। बताया जाता है कि विमान में पायलट सहित दो लोग सवार थे। हादसे के बाद दोनों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। ग्वालियर एयरपोर्ट से दो विमानों ने उड़ान भरी थी जिनके क्रेश होने की खबर है, हालांकि, एयरफोर्स की ओर से अभी तक हादसे की पुष्टि नहीं की गई है।
हादसा मुरैना जिले के पहाड़गढ़ के जंगल का है जहां पर यह विमान क्रैश हो गया है। विमान के क्रैश होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी लगते ही पहाड़गढ़ पुलिस और वायु सेना के जवान भी मौके पर आ चुके हैं। करीब 200 मीटर तक वायु सेना के जवानों ने विमान के मलबे की तलाश शुरू कर दी। यह घटना शनिवार की सुबह करीब 10:00 बजे की बताई जा रही है। इस घटना में वायुसेना के एक जवान के जान जाने की जानकारी भी आ रही है।
वही इस हादसे के आबाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा मुरैना के कोलारस के पास वायुसेना के सुखोई-30 और मिराज-2000 विमानों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर अत्यंत दुखद है। मैंने स्थानीय प्रशासन को त्वरित बचाव एवं राहत कार्य में वायुसेना के सहयोग के निर्देश दिए हैं। विमानों के पायलट के सुरक्षित होने की ईश्वर से कामना करता हूं। और पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी घटना पर दुःख व्यक्त किया है।


By - Yogesh Parashar Morena
28-Jan-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.