सागर-असली और नकली किन्नरों में तनातनी, सड़क पर वाहन रोककर की पिटाई || SAGAR TV NEWS ||

 

सागर जिले के बंडा थाना इलाके में किन्नरों में हुआ विवाद सामने आया है। जिसमें आरोप है की किन्नरों का रास्ता रोककर एक किन्नर ने अपने साथियों के साथ में मिलकर दूसरे किन्नर गुट के लोगों के साथ मारपीट की। जिसमें सागर के इतवारी टौरी बल्लभ नगर निवासी किन्नरों की प्रमुख किन्नर किरण बुआ का ड्राइवर सईद घायल हुआ है। आरोप है की उस पर आरती नाम की किन्नर और उसके साथियों ने तलवार से हमला किया है। जिससे उसे सिर में गंभीर चोट आई है। घायल को बंडा अस्पताल लाया गया था। जहाँ से घायल सईद को जिला अस्पताल भेजा है। साथ ही कट्टे की दम पर धमकी भी दी गयी है। घटना थाना अंतर्गत भड़राना गांव के पास से सामने आई। जिसके बाद बड़ी संख्या में गुस्साए किन्नर बंडा थाने शिकायत करने पहुंचे। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है। ये पूरा विवाद अवैध रूप से होने वाली वसूली को लेकर बताया जा रहा है।

किन्नरों का कहना है की उन लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाई की जाए। इसी को लेकर उन्होंने एसपी से लेकर कमिश्नर तक को ज्ञापन सौंपा है।

दरअसल किन्नरों की माने तो वो लोग शादी दस्टोन से लेकर तमाम तरह के आयोजनों में जाते हैं और गाना-बजाना कर बधाई लेकर अपना जीवन यापन करते हैं। वहीं पूर्व महापौर किन्नर कमला बुआ के इंतकाल के बाद से दिए हुए इलाके शाहगढ़, पथरिया, सागर, गढ़ाकोटा समेत कई गांव और शहर में बधाई लेने जाते हैं। लेकिन आरोप लगाया की आरती, दया महाराज, इरफ़ान, सद्दू खान अपने साथियों के साथ उनके इलाकों में नकली किन्नर बनकर जबरन अवैध वसूली करते हैं। उनकी बस्ती में विवाद कर उन्हें बदनाम करते हैं। मना करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं। इसलिए किन्नर किरण समेत बाकी किन्नरों ने भी ज्ञापन देकर इन लोगों पर कार्यवाई की मांग की।
मामले में पुलिस का कहना है की शिकायत पर मामला जांच में लिया है।-


By - Sagar Tv News
10-Feb-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.