प्यार ऐसा परवान चढ़ा की बंगाल से भागकर नगदी और ज्वेलरी लेकर एमपी आ गयी किशोरी

 

विदिशा में सोशल मीडिया के साइड इफेक्ट का एक मामला सामने आया है। प्यार में पागल 15 वर्षीय किशोरी पश्चिम बंगाल अपने घर से भाग कर लड़के से शादी करने के लिए 36 घंटे का सफर करके बासौदा पहुंच गई। नाबालिग लड़के के परिजनों की शिकायत पर चाइल्ड लाइन ने किशोरी को अपने पास रख लिया।
नाबालिग के परिजनों को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने इसकी शिकायत की। चाइल्डलाइन विदिशा द्वारा 1098 पर सूचना मिलने के बाद गंज बासौदा रेलवे स्टेशन से एक 15 वर्षीय किशोरी को अपने कब्जे में लिया गया। किशोरी पश्चिम बंगाल के दमदम की रहने वाली है। वह ऑनलाइन प्यार यानी इंस्टाग्राम पर विदिशा जिले के एक किशोर से संपर्क में आने के बाद दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई। बात इतने आगे बढ़ी कि किशोरी अपना सब कुछ छोड़ कर किशोर से मिलने और उसके साथ भाग कर शादी करने के लिए पश्चिम बंगाल से विदिशा जिले के गंजबासौदा जा पहुंची।
किशोर गंजबासौदा का रहने वाला है। किशोर के पिता की शिकायत के बाद चाइल्डलाइन गंजबासौदा जीआरपी और आरपीएफ की मदद से नाबालिग किशोरी को अपने साथ विदिशा लेकर आई। जहां उसकी काउंसलिंग की जा रही है । किशोरी के माता-पिता उसके साथ मारपीट करते थे। उसके चलते कम उम्र में ही नाना-नानी उसे पाल रहे थे। किशोरी अपने साथ कुछ गहने और कुछ राशि लेकर यहां आई थी। वहीं किशोर भी घर से 1 लाख लेकर भागने की तैयारी कर रहा था। समय पर किशोर के माता-पिता को इस बारे में जानकारी लग गई और उन्होंने पहले ही बात संभाल ली।
चाइल्ड लाइन की काउंसलर दीपा शर्मा ने बताया कि bite


By - sagar tv news
23-Mar-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.