TOP_10_मध्यप्रदेश सुरखी उपचुनाव प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह से गोविंद सिंह ने की मुलाकात

 

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मिंटो हॉल में आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के विकास का रोडमैप-2023 जारी किया। मुख्यमंत्री ने इस ऐतिहासिक अवसर पर कहा कि विकास में जनसहभागिता और मॉनिटरिंग की व्यवस्था का नया ढाँचा खड़ा किया जायेगा। ग्राम, जनपद और जिला स्तर पर दीनदयाल समितियाँ गठित कर जनसहभागिता और मॉनिटरिंग सुनिश्चित की जायेगी।

खरगोन जिले में एनजीओ की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाली एक महिला सहित पांच लोगों को खरगोन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई नूतन नगर के पीछे गीता नगर क्षेत्र में की गई है। घटना की तस्दीक के लिए एसडीओपी रोहित अलावा ने पहले एक आरक्षक को वहां ग्राहक बनाकर पहुंचाया था।  

मध्यप्रदेश के उपचुनाव में पार्टी का काम करवाकर लौटे पूर्व विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विनोद डागा का हार्ट अटैक से निधन हो गया। गुरुवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। उपचुनाव होते ही कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई। मध्यप्रदेश कांग्रेस पार्टी की तरफ से भी दुख व्यक्त किया गया है।


मुरैना जिले के कोतवाली थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है एटीएम बदलकर लोगों से ठगी करने वाले अंतर्राज्जीय गिरोह का पर्दाफाश किया है जिनके पास से पुलिस ने एक लाख और अलग-अलग बैंक के 12 एटीएम कार्ड बरामद किए हैं।


धार जिले के अमझेरा थाना क्षेत्र के गनियारा गांव में रात में सात वर्षीय मासूम को तेंदुए ने दबोच कर जाने लगा। परिजनों के चिल्लाने पर तेंदुआ मासूम को छोकडर भाग गया। लेकिन बच्ची के चेहरे पर झपट्टा मारने से उसकी मौत हो गई।  

उमरिया. जिले में ईओडब्ल्यू रीवा की टीम ने समित प्रबंधक के आवास पर छापामार कार्रवाई की है। निरीक्षक प्रवीण चतुर्वेदी के नेतृत्व में ग्राम पतौर जिला उमरिया समिति प्रबंधक रामसुवन गुप्ता सगुड़ी के आवास पर बड़ी मात्रा में नगदी, जेवरात, ज़मीन आदि मिले हैं।

रीवा पिता ने बेटी के जन्मदिन पर अनूठी पहल की है। इस पहल से कोई नेत्रहीन दुनिया देख सकेगा। इन्हीं संकल्पों के साथ समाजसेवी तरूणधर द्विवेदी ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर अपने नेत्रों को दान करने का संकल्प लिया और नेत्रदान का सहमति पत्र कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी को सौंपा है।

ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा सीट पर उपचुनाव में पराजय झेलने वाली सिंधिया की कट्टर समर्थक और भाजपा प्रत्याशी इमरती ने बुधवार को कहा कि वह भले ही चुनाव हार गई है, पर कमलनाथ का मुंह काला हो गया। प्रदेश में भाजपा की सरकार बन गई। हार की वजह को लेकर उनका कहना है, डबरा कांग्रेस की परंपरागत सीट है, यहां से भाजपा नहीं जीत सकती। यह बात भाजपा नेताओं को चुनाव लडऩे से पहले ही बता दी थी।


भाजपा की जीत के बाद पूर्व मंत्री और विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने मंत्री और सुरखी उपचुनाव प्रभारी भूपेंद्र सिंह से मिलने बामोरा स्थित निवास पर पहुंचे। इसके बाद उन्हें बधाई दी उनके साथ भाजपा के ने नेता भी मौजूद थे।


बैतूल में जिला अस्पताल परिसर में मरीजो और शवों को ले जाने के लिए एम्बुलेंस चालको के बीच खींच तान रोज की बात है। ऐसे ही एक वादविवाद के बीच यहां दो चालको आपस में भिड़ गए। परिसर में ही गुत्थम गुत्था हुए चालको ने एक दूसरे की पिटाई शुरू कर दी। इस झगड़े में एक चालक को चोटें आई है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

By - Anuj Goutam
12-Nov-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.