पुलिस को मिली सफलता अलग-अलग चार मामलों में 5 आरोपियों को भेजा जेल

 

 

नशा विरोधी अभियान के तहत दमोह जिले में एसपी हेमंत चौहान के निर्देशन में लगातार कार्यवाहियां की जा रही हैं। इसी को लेकर पथरिया पुलिस ने अलग- अलग मामलों में कार्यवाई कर आरोपपियों को पकड़ा पहली कार्यवाई वार्ड नंबर 3 में की जहाँ महेश विश्वकर्मा को थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे ने मुखबिर की सूचना के आधार पर घेराबन्दी कर पकड़ा। जिसके कब्जे से करीब 600 ग्राम गांजा जप्त करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर एन डी पी एस एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया है।
वहीँ दूसरा मामले में जिला बदर आरोपी को घूमते हुए पकड़ा है। दरअसल कलेक्टर ने 17 नवंबर 2020 को 6 महीने के लिए रामू बंसल को जिला बदर किया था। जिसे शनिवार दोपहर रजवांस तिराहे के पास एक ढाबे के सामने से पुलिस ने गिरफ्तार किया। साथ ही नगर में लगातार हो रहे रेत गिट्टी के अवैध परिवहन जिसमें कई डंपरों द्वारा चोरी की रेत का भी लगातार अवैध परिवहन किया जा रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए चोरी की रेत का अवैध परिवहन करने वाले डम्परों पर भी कार्यवाही की गई। और दो डम्परों को पुलिस ने पकड़ा।
इस सब के अलावा पथरिया पुलिस ने अवैध हथियार लेकर घूम रहे गणेश प्रजापति को गिरफ्तार किया है जिस पर आर्म्स एक्ट के तहे कार्यवाई की गयी। और अवैध शराब पर कार्यवाही करते हुए आबकारी एक्ट के तहत 4 प्रकरण दर्ज किए साथ ही सट्टा एक्ट केे भी दो प्रकरण पथरिया पुलिस ने दर्ज किए गए हैं।


By - Aftab Khan
20-Dec-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.