TOP_10_मध्यप्रदेश : टीचर से अश्लील चैट करने वाले युवक पर मामला दर्ज || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS

 

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश संगठन महाकौशल से मंत्रिमंडल में स्थान सुनिश्चित करने के लिए गंभीर है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने यह बात कटनी प्रवास के दौरान मीडिया से चर्चा में कही। उन्होंने कहा कि महाकौशल से मंत्रीमंडल में स्थान को लेकर संगठन गंभीरता से विचार कर रहा है। इसे जल्द पूरा भी किया जाएगा।


धार के मोहनखेड़ा में युवा कांग्रेस का प्रशिक्षण को शुरू हो गया । इसे बुनियाद नाम दिया गया है । कांग्रेस उप चुनाव हारने के बाद अब नगरीय निकाय चुनाव में पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है । पार्टी का मानना है , स्थानीय निकाय चुनाव में बेहतर प्रदर्शन कर बुनियाद मजबूत करना चाहती है । कैंप भी इसी का हिस्सा है । कैंप में पहले दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नगर निगम का चुनाव युवा लडेंगे, उन्हें टिकट मैं दिलाऊंगा ।

मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर और भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा अपने बयानों को लेकर अकसर चर्चा में बने रहते हैं। इस बार भी उनके एक विवादित बयान से मध्य प्रदेश की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। रामेश्वर ने कहा कि, 1947 में महात्मा गांधी (बापू) की भूल की वजह से ही देश का विभाजन हुआ था। इस दौरान रामेश्वर ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वजय सिंह को लेकर भी काफी विवादित बातें कीं।

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने गैंगरेप पीड़ित को बचाने वाली सागर के आवचंद गांव की रहने वाली श्रीबाई का सम्मान किया। कलेक्टोरेट के एनआईसी कक्ष में ऑनलाइन कार्यक्रम में भोपाल से सीएम ने श्रीबाई की जुबानी घटना सुनी। सीएम ने श्रीबाई से कहा कि आपका जीवन धन्य है। मैं आपका अभिनंदन करता हूं।


दमोह शहर के शोभा नगर वार्ड में स्थित विंध्यवासिनी माता मंदिर में दर्शन कर लौट रहे कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष पर अचानक हमला कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक अध्यक्ष संजय चौरसिया पर मंदिर समीपस्थ रहने वाले करीब एक दर्जन लोगों ने अचानक हमला कर दिया। घटना में संजय चौरसिया को सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आधा दर्जन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

छतरपुर जिले के उर्दमऊ गांव में रविवार को एक दर्दनाक हादसे में तीन मासूमों की मौत होने से मातम पसर गया। तीनों मासूम एक ही परिवार के थे और आपस में भाई बहन थे। जिनमें दो लड़कियां एक ल़ड़का शामिल है। तीनों बच्चे तालाब किनारे खेल रहे थे और इसी दौरान मौत ने उन्हें अपने मुंह में ले लिया। जैसे ही तालाब से तीनों बच्चों के शव निकाले गए तो हर किसी की आंख नम हो गई।


12 वीं की छात्रा शादीशुदा युवक से पहले प्यार कर बैठी । इसका पता जब पैरेंट्स को चला, तो उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली । मामला देवास जिले के विजयगंज मंडी के दतोत्तर मंडी का है । दम तोड़ने से पहले बयान में लड़की ने बताया , उसके प्यार की खबर पैरेंट्स को हो गई थी , इसलिए वह नजरें नहीं मिला पा रही थी । आत्मग्लानि में ऐसा कदम उठाया ।


उज्जैन. सायबर सेल और पुलिस ने जिलेभर में सप्लाई होने वाले गांजे की खेप पकड़ी है। जिसमें अलग-अलग जगह दबिश मारकर पिता पुत्र सहित चार आरोपियों से एक क्विंटल 44 किलो गांजा जब्त हुआ है। जिसकी कीमत 51 लाख 44 हजार के करीब बताई जा रही है। यह गांजा दक्षिण और पूर्वी भारत के राज्यों से होता हुआ जिले के छोटे- छोटे गांजा तस्करों तक पहुंचना था।


जबलपुर जिले में 21 वर्षीय युवक का दिल अपनी ही टीचर पर आ गया । पढ़ाई के दौरान टीचर का उससे बात करने का उसने गलत ही मतलब निकाल लिया । पहले तो भाई बनकर मदद करता रहा । इसके बाद महिला टीचर के तबादले के बाद सोशल मीडिया पर अश्लील चैटिंग करते हुए प्यार का इजहार करने लगा । फिर वह टीचर को धमकी देने लगा । तो महिला ने आरोपी के खिलाफ घमापुर थाने में केस दर्ज कराया है ।


अशोकनगर जिले में बकरी चराने गए व्यक्ति की जंगल में हत्या कर दी गई। जिसके गले, सिर व पैर में नुकीले हथियार के निशान मिले हैं। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस की मिलीभगत से लूट हत्या हुई। साथ ही पुलिस पर अभद्रता करने और चौकी से भगाने के भी आरोप लगाए हैं। हालांकि पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। एसपी ने महोली चौकी के प्रधान आरक्षक हरि सिंह तोमर को निलंबित कर दिया है।

 

 


By - Anuj Goutam
11-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.