TOP_10 मध्यप्रदेश : Valentine Day पर गर्लफ्रेंड को हीरे का हार दिलाने किया था डबल मर्डर STVN INDIA

 

छिंदवाड़ा शहर स्थित यातायात थाना के आगे पुराना बैल बाजार इलाके में तीन युवतियों के बीच अचानक जमकर घमासान हो गया।मामला इतना बड़ा कि, तीनों युवतियां आपस में दे दनादन पर उतर आईं। आपको बता दें कि, पहले तो युवतियों के बीच कहासुनी शुरु हुई फिर हाथपाई और बाद में तीनों ने एक दूसरे पर हाथ और घूंसे चलाना शुरू कर दिये।

उत्तराखंड में हुई ग्लेशियर तबाही में शिवपुरी जिले के भी 4 युवक लापता हैं। चारों युवक पावर प्लांट में मजदूरी करने चमोली गए थे। कंपनी ने उनके लापता होने की सूचना परिवार को दी है और उन्हें चमोली बुलाया है। ये युवक शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा और नरवर के रहने वाले हैं.परिवार वालों का कहना है कि यह चारों युवक ओम कंपनी में वेल्डिंग का काम करते थे।

दमोह जिले के बटियागढ़ थाना में पदस्थ एक आरक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक आरक्षक का नाम मुंशीलाल है जो सागर जिले का रहने वाला है, जिसने अपने घर में में फंदे पर लटक कर यह कदम उठाया है लेकिन आत्महत्या किस वजह से की यह स्पष्ट नहींआ हुआ है। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची।


इंदौर जिले के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के अग्रवाल नगर में मोबाइल और दूध कारोबारी पर हमला कर साढ़े 9 लाख रुपए लूटने वाले बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस फरियादी की शॉप से लेकर उनके घर तक के CCTV फुटेज खंगाल रही है। इसमें कुछ संदिग्धों के फुटेज पुलिस के हाथ लगे है। पुलिस यह मान कर चल रही है कि हमलावरों ने दुकान से ही उनकी रैकी की है और घर पहुंचते ही उन्हें शिकार बनाया है। फिलहाल कारोबारी के नौकर से पूछताछ में कोई जानकारी हाथ नहीं लग पाई है।

ग्वालियर ज़िले के भितरवार तहसील दफ्तर में घुसकर कुछ गुंडा तत्वों ने पटवारियों के साथ मारपीट की है। मारपीट करने वाले खुद को मंत्री का रिश्तेदार बता रहे थे और सरकारी दस्तावेज़ों में अपने हिसाब से कांट-छांट करने के लिए दबाव बना रहे थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हैं. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

सरहद पर जिस देश की रक्षा के लिये जवान दुश्मनों को मूंहतोड़ जवाब देने और अपनी जान न्योछावर करने की नियत रखते हैं। उसी देश में ये जवान सिस्टम के हाथों लाचार महसूस करने लगे हैं। अपने अधिकारों को पाने के लिये ये आवेदन लेकर इधर उधर भटक रहे हैं परेशान सेना का जवान पेट्रोल लेकर रीवा कलेक्ट्रेट में आत्मदाह करने पहुंच गए। जहां जवान ने अपने ऊपर पेट्रोल भी डाल चुके थे, लेकिन यह नजारा देख मौजूद पुलिसकर्मियों सहित अन्य लोगों ने तत्काल उनको पकड़ लिया।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के भाई नरेंद्र नाथ और उनकी भाभी सुमननाथ की हत्या में उत्तर प्रदेश पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दोहरे हत्याकांड की घटना का मास्टमाइंड रोहित पेशे से वार्ड ब्वाय है, लेकिन उसका सपना अपनी प्रेमिका को 12 लाख का हीरे का हार देना था। वह 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर यह उपहार देने वाला था, लेकिन उसने जो रास्ता चुना उस कारण वह अब पुलिस का मोस्टवांटेड बन गया।

भोपाल में महिला की नृशंस हत्या में पुलिस के सामने चौकाने वाली कहानी निकलकर सामने आई है। आरोपी पति का कहना है कि वह हत्या करने के बाद 27 साल की पत्नी को घसीटते हुए घर के बाहर लेकर आया था। शव पर पानी डालकर उसे उठाने की कोशिश भी की थी, लेकिन वह नहीं उठी। मैंने उसे अंदर ले जाकर बिलख रही 6 माह की बेटी के पास सुला दिया। उस पर इस तरह मारने का जुनून सवार था कि बेटी की सिसकियां भी उसके शराब के नशे को कम नहीं कर पाई।

उसने पत्नी को सिर्फ इसलिए मार दिया, क्योंकि उसने घर खर्च के लिए उससे रुपए मांग लिए थे। आरोपी एक हजार रुपए होने के बाद भी उससे छिपाकर शराब पर उड़ाना चाह रहा था। यह खुलासा खुद आरोपी ने पुलिस के सामने किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कलेक्टर-कमिश्नर कांफ्रेंस ली। इस दौरान सीएम एक्शन में नजर आए। लगभग पूरे दिन की समीक्षा बैठक के बाद उन्होंने पांच अफसरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आगामी आदेश तक के लिये हटा दिया है। सीएम शिवराज ने कांफ्रेसिंग के दौरान बैतूल कलेक्टर राकेश सिंह और नीमच कलेक्टर जितेंद्र सिंह राजे, साथ ही गुना एसपी राजेश सिंह व निवाड़ी एसपी वाहिनी सिंह को हटाने के निर्देश जारी किये हैं। इसके अलावा सीएम ने गुना सीएसपी टीएस बघेल को हटाया


सागर में तुषार के कारण बर्बाद हुई फसल का सर्वे कराकर आर्थिक मदद किए जाने की मांग को लेकर किसानों ने 1 हफ्ते के भीतर जैसीनगर तहसील में तीसरा ज्ञापन दिया। हाथों में फसल लेकर प्रदर्शन करते वक्त किसानों के हाथों से गेहूं की फसल के कुछ बालियां गिर जाने के कारण नायब तहसीलदार नाराज होकर किसानों से कहने लगे कि कचरा हटाओ यहां से। नायब तहसीलदार की बात सुनकर किसान भडक गए। किसानों का कहना था यह उनकी फसल है कोई कचरा नहीं।


By - Anuj Goutam (Sagar M.P)
09-Feb-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.