TOP_10_मध्यप्रदेश : पुलिस वालों ने बारातियों से नागिन डांस करवाया, viral हुआ वीडियो || STVN INDIA ||

 

कोरोना से मौत पर मुआवजा
मध्य प्रदेश में कोरोना से मरने वालों के परिवार को सरकार की ओर से 1 लाख रुपए मुआवजा राशि दी जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार देर शाम भाजपा विधायकों की वर्चुअल बैठक में यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि जल्द ही इसको लेकर नियम बनाए जाएंगे।


जंगल बचाने की मुहिम से जुड़ रहे लोग
बकस्वाहा में हीरा खनन परियोजना से जंगल को बचाने के लिए शुरू हुई मुहिम “सेव बकस्वाहा फॉरेस्ट’’ अब मध्यप्रदेश के साथ पूरे देश में पहुंच चुकी है। जंगल को बचाने की इस मुहिम में देश के 1.12 लाख से अधिक लोग एवं पर्यावरण प्रेमी साथ आ गए हैं।


अंतिम संस्कार की तैयारी, माँ जिंदा निकली
खंडवा के कोविड अस्पताल का एक और कारनामा सामने आया है। इस बार अस्पताल स्टाफ ने एक जिंदा महिला की मौत होने की सूचना उसके बेटे को दे दी। इस पर परिवार ने अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली। इसके बाद बेटा जब अस्पताल डेडबॉडी लेने पहुंचा, तो देखा कि उसकी मां जिंदा थी। वह अस्पताल स्टाफ पर भड़क उठा।

कोरोना को हराने वाली नन्ही फाइटर
भोपाल में 18 दिन की बच्ची ने कोरोना को हरा दिया। हालांकि, संक्रमण ने उसकी मां को उससे छीन लिया। बेटी के ठीक होने के बाद बच्ची के सब इंस्पेक्टर पिता ने अपनी पत्नी के नाम पर ही उसका नाम रूही रखा। रूही की मां का निधन 2 मई को भोपाल के पीपुल्स अस्पताल में हो गया था

चौराहे पर महिला ने किया हंगामा
तुमने पति को हाथ कैसे लगाया जी हां ये वाक्या हुआ एमपी के अशोकनगर जिले में जहां पत्नी ने इतना गजब का हाई वोल्टेज ड्रामा किया कि पुलिस के हाथ पांव फूल गए। यह घटना अशोकनगर जिले के चंदेरी चौराहे की है जहां महिला ने खूब हंगमा किया।

कोरोनाकाल में पुलिस की बदतमीजी!
भोपाल में कोरोना वॉरियर्स से पुलिस की बदतमीजी का मामला सामने आया है। घर से दूर हुई पोस्टिंग से नाराज नर्सें गुरुवार को सतपुड़ा भवन पहुंची थी। स्वास्थ्य विभाग की अपर संचालक सपना लोवंशी ने उनसे मुलाकात की, लेकिन हल नहीं हुआ कुछ दूर नर्सें फिर रुक गईं तो टीआई ने लाउडस्पीकर पर धमकी भरे अंदाज में कहा- ‘जूते खाकर मानोगी क्या?

 

बर्थ-डे पार्टी के नाम पर गुंडागर्दी
भिंड जिले के गोरमी थाना क्षेत्र में युवक क्व जन्मदिन पर लाइट, कैमरा, बड़ी-बड़ी गाड़ियां, बंदूक और तमंचे। फिर आवाज आई एक्शन। यह नजारा चंबल की बीहड़ों का था। फिल्म ‘शोले’ के अंदाज में कुछ स्थानीय कलाकार लोकगीतों की शूटिंग कर रहे थे। जब ग्रामीणों को पता चला, तो इसे देखने 400 से ज्यादा लोग इकट्‌ठे हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख लोग भाग निकले।

पुलिस ने कराया नागिन डांस
दतिया के राजगढ़ चौराहे पर चेकिंग प्वाइंट्स पर पुलिस ने जब कुछ लोगों को रोका तो उनसे पूछा कि कहां से आ रहे हो तो उन्‍होंने कहा क‍ि शादी से लौट रहे हैं. इस पर पुलिस ने कहा कि लगता है कि शादी में जाने और बारात में डांस का बहुत शौक है. बारात में कैसा डांस किया जरा डांस करके बताओ, मजबूरी में बारातियों को चौराहे पर डांस करना पड़ा


इंदौर में सख्ती पर BJP में फूट
इंदौर में कोरोना समीक्षा के बाद जैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल लौटे। कुछ देर बाद सख्त लॉकडाउन का आदेश प्रशासन ने जारी कर दिया। इस निर्णय पर भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने असहमति जताते हुए कहा कि आखिर क्या जरूरत है एक अलोकतांत्रिक और तानाशाही भरे निर्णय की।


आग से दो बस जलकर खाक
छिंदवाड़ा शहर कॉलोनी में पार्किंग में खड़ी दो बसों में अज्ञात कारणों से आग लग गई । आग की लपटें देख तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई तब काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि जब तक आग बुझती तब तक 2 बसों की बॉडी पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी


By - Sagar Tv News
21-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.