TOP_10_मध्यप्रदेश : माँ के सामने बार-बार बेटी की अस्मत लूटता रहा पिता || STVN INDIA ||

 

बस खेत में पलटी 11 घायल
दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे पर एक सड़क हादसे में ग्यारह लोग घायल हुए है, दमोह के एसपीएम् नगर में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद गुप्ता परिवार मिनी यात्री बस से जबलपुर जा रहे थे तभी दमोह जिले के अभाना के पास मिनी बस और सामने से आ रही एक जीप में टक्कर हुई और अनियंत्रित होकर मिनी बस एक खेत में पलट गई।

तीन महिलाओं की मौके पर मौत
नागपुर नेशनल हाईवे पर सौंसर से छिंदवाड़ा के बीच एक दिलदहला देने वाला सड़क हादसा हुआ। बाइक को बचाने के फेर में कार चालक गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और पुलिया से जा टकराया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के दो टुकड़े हो गए। इस हादसे में कार में पीछे बैठी तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।


जिंदगी को फुटबाल बना दिया
मध्य प्रदेश से लगे राजस्थान की सीमा में पंजाब-कर्नाटक हाइवे पर बाइक सवार पति-पत्नी को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के साथ दोनों हवा में 10 फीट तक उछल गए। वहीं टक्कर मारने के बाद कार सड़क किनारे जा रहे एक युवक को चपेट में लेते हुए सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे में बाइक चला रहे पति की मौत हो गई


भोपाल में बारिश से बड़ा हादसा
भोपाल में शनिवार शाम तेज हवाओं के साथ अचानक हुई बारिश के कारण भोपाल टाॅकीज चौराहे के यहां एक पेड़ मकान पर गिर गया। इसमें 4 लोग दब गए। तीन को बाहर निकाल लिया गया है। एक को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। भोपाल में अगले चौबीस घंटों के दौरान तेज बारिश की संभावना जताई गई है।

एक परिवार के 4 लोग नाले में बहे
सिंगरौली में 11 जून की देर शाम नाले में बाढ़ का पानी आने से एक ही परिवार के चार लोग बह गए। इनमें से दो की मौत हो गई जबकि एक लापता है। उसकी तलाश की जा रही है। इनके अलावा चौथी एक बच्ची झाड़ियों में फंसने से बच गई। उसी ने पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया।


दो लोगों ने किया सुसाइड
विंध्य क्षेत्र के रीवा और सतना जिले के दो अलग-अलग जगह दो लोगों ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। रीवा में जहां युवक ने लाइसेंसी पिस्टल से आत्महत्या कर ली। युवक ने मौत से पहले सुसाइड नाेट अपने सोशल मीडिया के स्टेटस पर भी लगाया था। वहीं, सतना का बुजुर्ग ने भी लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक से खुद को गोली मार ली।

CM ने अस्पताल का किया शुभारंभ
सागर जिले के बीना में आगासौद चक्क के पास बनाए जा रहे अस्थाई कोविड अस्पताल का शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 200 ऑक्सीजन बेड के साथ शुभारंभ किया। साथ ही बीपीसीएल द्वारा लगाए गए ऑक्सीजन बॉटलिंग एंड रिफलिंग प्लांट का शिलान्यास किया गया। कार्यक्रम में केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी शामिल हुए।

9 साल से पिता कर रहा था दुष्कर्म
भोपाल में एक पिता द्वारा अपनी ही बेटी से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी 17 साल की नाबालिग से करीब 9 साल से ज्यादती कर रहा था। मामले को दबाने के लिए वह बेटी के साथ ही पत्नी से भी बेरहमी से मारपीट करता था। नाबालिग ने करीब 9 साल बाद अपने पिता के खिलाफ खड़े होने की हिम्मत जुटाई और मां के साथ थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की।


सोचा बीमारी निकली सुपारी
खरगोन के रहने वाले एक 42 साल की मरीज को कई महीनों से खांसी की समस्या थी। इसके साथ बुखार भी आता था। हालत दिनों दिन बिगड़ती जा रही थी। हालांकि कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी। डाॅक्टर ने जब मरीज की जांच की, तो पाया कि उनके फेफड़े में सुपारी फंसी हुई है। सुपारी को ब्रोंकोस्कोपी के जरिए 2 घंटे के ऑपरेशन से बाहर निकाला।

 

सिंधिया को भेंट किया बेशरम का फूल!
भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने दौरे के आखिरी दिन असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। ग्वालियर में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने सिंधिया को काफिले को अचानक रोका और उन्हें बेशर्म के फूलों के साथ धिक्कार पत्र सौंपा। इस घटना से सकते में आए सिंधिया कार का ग्लास चढ़ा चुपचाप चले गए।


By - Sagar Tv News
12-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.