TOP_10_मध्यप्रदेश : जीप और ट्राले की टक्कर में 8 महिलाओं सहित 12 की जान गई || STVN INDIA ||

 

सरपंच निकली 30 गाड़ियों की मालकिन
रीवा के बैजनाथ गांव की सरपंच सुधा सिंह परिहार के घर लोकायुक्त पुलिस ने छापेमारी की है। चार टीमों ने महिला सरपंच के चार ठिकानों पर मंगलवार एक साथ कार्रवाई की। टीम अभी सर्चिंग कर रही है। अब तक 10 करोड़ की संपत्ति का पता चला है।


MP में कुदरत का करिश्मा
सीधी जिले के भुईमाड़ में एक ऐसा ही दुर्लभ नजारा देखने को मिला है। तेज आंधी के बीच भुईमाड़ के पास स्थित देवरी बांध से पानी ऊपर आसमान की उठने लगा। देखते ही देखते धरती से आसमान तक पानी की एक लकीर बन गई। यह दृश्य 10 से 15 मिनट तक दिखाई दिया। इसके बाद पानी वापस बांध में गिर गया।

पाकिस्तान से लौटे प्रहलाद की दास्तां
सागर जिले के ग्राम घोसी पट्टी से 23 साल पहले लापता होकर पाकिस्तान पहुंचे प्रहलाद सिंह राजपूत मंगलवार को अपने गांव लौट आए हैं। गांव आते ही प्रहलाद के चेहरे पर चमक आ गई। लोगों ने फूल-मालाओं से स्वागत किया। डीजे की धुन पर थिरके। ग्रामीणों से बातचीत करते हुए कहा कि पाक की जेल में कच्ची रोटियां मिलती थीं। दाल व चावल खाता था। वहां सिर भी फोड़ दिया था।

प्यार और ममता में फंसी महिला ने चुनी मौत!
मंदसौर के बनी गांव में प्रेम और ममता के भंवर में फंसी एक महिला ने दुनिया ही छोड़ दी। उस प्रेमी के लिए उसने पति और बच्चों को छोड़ दिया था, लेकिन उसे नहीं पता था कि यही उसकी मौत की वजह बन जाएगा।प्रेमी ने उसके सामने दो ऑप्शन रख दिए थे कि या तो बच्चों को चुन ले या मुझे।

रोड एक्सीडेंट में 1 की मौत, 2 घायल
जबलपुर में भीषण रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो घायल हो गए। दोनों घायल लगभग एक घंटे तक रोड पर तड़पते रहे।  स्थानीय कांग्रेस विधायक संजय यादव ने घायलों को तड़पता देखा तो तत्काल अपने वाहन से मेडिकल भिजवाया।


हादसे में उज्जैन के 12 लोगों की मौत
राजस्थान में नागौर स्थित श्रीबालाजी के पास मंगलवार सुबह भीषण हादसे में मध्यप्रदेश के 12 लोगों की मौत हो गई है, 6 की हालत गंभीर है।सभी मृतक MP के उज्जैन जिले के घटिया पुलिस स्टेशन के गांव सज्जन खेड़ा व दौलतपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे पर प्रधानमंत्री, राजस्थान और MP के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दुख जताया है।


बस अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे उतरी
सतना के देवराज नगर गांव में तेज रफ्तार बस मंगलवार को हादसे का शिकार हो गई। साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में बस सड़क से नीचे उतर गई। हादसे में 15 लोग घायल हो गए। बस ब्याैहारी से मैहर जा रही थी। घायलों काे देवराज नगर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कट्‌टा अड़ाकर 2 लाख के गहने लूटे
ग्वालियर के डबरा में बाइक सवार तीन बदमाशों ने कट्‌टे की नोक पर 2 लाख रुपए के गहने लूटे हैं। बाइक सवार बदमाशों ने एक बाइक को ओवरटेक कर बाइक सवार के सीने पर कट्टा अड़ा दिया और उसकी पत्नी और बहन से गहने उतारने के लिए कहा।

जेलर के घर छाछ बना रहे कैदी
झाबुआ जिला जेल के जेलर के बंगले में कैदियों के बर्तन धोने और छाछ बनाने का वीडियो वायरल हुआ है। यह कैदी बिना किसी गार्ड या सुरक्षा के घर में काम कर रहे हैं। एक बर्तन धो रहा है और दूसरा छाछ बना रहा है। एक कैदी बंगले से बाहर निकलते भी दिख रहा है। जेलर फ़िलहाल अवकाश पर है।

सरकार ने स्वीकारा MP में बिजली संकट
सरकार ने स्वीकार किया है कि मध्यप्रदेश में बिजली का संकट है। सरकार के प्रवक्ता एवं प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को कहा कि बिजली संकट की वजह बारिश कम होने से बांधों में पर्याप्त पानी नहीं है। साथ ही कोयले की कमी और प्लांट में तकनीकी दिक्कत के कारण बिजली का उत्पादन प्रभावित हुआ है। इसे 5 दिन में ठीक कर लिया जाएगा।


By - Sarag tv news
31-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.