TOP_10_मध्यप्रदेश : जीजा ने दोस्त के साथ मिलकर साली से किया गैंगरेप || STVN INDIA ||

 

क्रशर का मलबा धंसकने से 3 लोग दबे
सीधी में रेस्क्यू के दौरान एक लड़के की दर्दनाक मौत हो गई। उसका सिर धड़ से अलग हो गया। घटना क्रशर प्लांट में लगी मशीनें निकालते समय हुई। मशीनें निकालने के दौरान जमीन धंसकी और तीन युवक मलबे में दब गए थे।

युवक की पीट-पीटकर हत्या
बैतूल के मुलताई थाना क्षेत्र के बरई गांव में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक ने डायल 100 को सूचना दी कि गांव में कुछ लोगों ने हिरण का शिकार कर उसकी दावत उड़ाई है। इससे गुस्साए आरोपियों ने युवक को आधी रात को चौराहे पर बेल्ट और डंडों से बेहरमी से पीटा। इससे उसकी मौत हो गई।

दिनदहाड़े रिटायर्ड रेलवेकर्मी की हत्या
गुना की भोगीराम कॉलोनी में एक रिटायर्ड रेलवेकर्मी की दिनदहाड़े कुटनी से मारकर हत्या कर दी। हत्यारे ने पहले उनके पैर बांधे और फिर कुटनी से उनके सिर पर वार कर दिए। मृतक घर में अकेले रहते थे।


झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची
रायसेन में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई। भोपाल-विदिशा बायपास पर झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची की अस्पताल में मौत हो गई। सूचना पर डायल - 100 ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने तत्काल इलाज शुरू किया, लेकिन वे उसे बचा नहीं पाए।

डंडा मारकर कांस्टेबल का कान फाड़ा
होशंगाबाद के सिवनी-मालवा नगर में गुरुवार रात रेत से जुड़े विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए। एक पक्ष के करीब दर्जनभर लोग डंडों से मारपीट करने आए। झगड़ा सुलझाने गई पुलिस टीम पर भी लोगों ने हमला कर दिया। हमले में कांस्टेबल सुमित सिंह का कान फाड़ दिया और हाथ फैक्चर हो गया।

अजगर के साथ फोटो सेशन
सागर के कर्रापुर के पास निमोन पड़वार में वन विभाग ने 12 फीट लंबा और 40 किलो वजनी अजगर पकड़ा है। अजगर खेत के पास से निकले नाले के किनारे सियार (लड़ैया) को पकड़कर निगलने की कोशिश कर रहा था। ग्रामीणों ने अजगर देखकर वन विभाग की टीम को सूचना दी थी।


1 किलो सोना के साथ पकड़ा
दतिया में पुलिस  को चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां दतिया पुलिस ने अवैध रूप से बेचने के लिए ले जा रहे करीब 1 किलो 465 ग्राम सोने के आभूषण और 9 लाख रुपए जब्त किए हैं। साथ ही तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

इंजीनियर रिश्वत लेते पकड़ा गया
विदिशा के सिरोंज में इंजीनयर २० हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया,  24 अगस्त को फरियादी कैलाश यादव ने भोपाल लोकायुक्त से शिकायत की थी कि सब इंजीनियर अशरफ अली खान ने ठेकेदारी के बिल 1 लाख 30 हजार रुपए पर 20% यानी 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी है, जबकी वो 10 हजार रुपए पहले ही दे चुका था।

साली के साथ जीजा ने किया गैंगरप
ग्वालियर के डबरा के भितरवार में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां जीजा ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर साली के साथ गैंगरेप  की वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि पीड़ित अपनी बहन की डिलीवरी में मदद करने के लिए उसके घर आई हुई थी।


भस्मारती में 11 सितंबर से शामिल होंगे भक्त
उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में 11 सितंबर से भक्त भस्मारती में शामिल हो सकेंगे। श्रद्धालु 7 सितंबर से भस्मारती की बुकिंग करा सकेंगे। एप और वेबसाइट की लिंक के साथ-साथ ऑफलाइन विंडो भी खोल दी जाएगी। ऑनलाइन बुकिंग के लिए 200 रुपए चुकाने होंगे। 17 मार्च 2020 से भस्मारती में आम श्रद्धालुओं के प्रवेश प्रतिबंध था।


By - Sarag tv news
03-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.