TOP_10_मध्यप्रदेश : पूनम Murder केस के आरोपी को सागर लाई पुलिस, मेरठ से पकड़ा था || STVN INDIA ||

 

पूनम हत्याकांड का आरोपी सागर पहुंचा
सागर के बहु चर्चित पूनम केसरवानी हत्याकांड के आरोपी रोहित राजपूत को पुलिस मेरठ से लेकर सागर पहुंच गई है मंगलवार की शाम पुलिस मोतीनगर थाने लेकर उसे आई है, जहां चैकिंग के बाद उसे लॉकअप में रखा है, कागजी कार्यवाही के बाद उसे आज ही कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा,

पुलिस हिरासत में मौत, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड
खंडवा में बाइक चोरी के आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत का मामला सामने आया है। मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने TI गणपतलाल कनेल, SI मायाराम समेत दो कांस्टेबल को निलंबित कर न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं। मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद सामने आएगी।

बंद लाइन में आया करंट, लाइनमैन की मौत
इंदौर के गीता भवन क्षेत्र में बंद बिजली लाइन में करंट आ जाने से लाइनमैन की गिरने से मौत हो गई। जब तक उसके साथ उसे एमवाय अस्पताल ले गए, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जाता है कि दिलपसंद बिल्डिंग के पास बिजली बंद होने के चलते कर्मचारी वहां पर काम करने पहुंचे थे।


सागर में एक और हत्या की आशंका
सागर के खुरई इलाके में एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने युवक के सिर में चोट होने के कारण हत्या की आशंका जताई है। और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

लव मैरिज करने की ऐसी सजा
शाजापुर के मक्सी में बीच बाजार पुलिस चौकी के सामने पिटाई का वीडियो सामने आया है। युवक काे लड़की के पिता और भाई ने लव मैरिज करने की सजा दी है। लड़की और लड़का दोनों अलग-अलग जाति के हैं। वहीं, इस मामले में पुलिस ने दोनों तरफ से मारपीट का मामला दर्ज किया है।


लड़का-लड़की के बीच हुई मारपीट
इंदौर में युवती और युवक के बीच थप्पड़बाजी का वीडियो सामने आया है। युवक इस बात से नाराज था कि युवती किसी और के साथ घूमने गई थी। उसने युवती की पिटाई करते हुए कहा कि आज मेरा बर्थडे था, तुम बाहर कैसे घूमने निकली। शिकायत के बाद आरोपी पीयूष चौकसे को गिरफ्तार कर लिया।

दो भाइयों को लोगों ने घेरकर पीटा
रीवा में पेड़ की डाल काटने को लेकर शुरु हुए विवाद में कुछ लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। जब मारपीट का वीडियो जिले के SP के पास पहुंचा तो उन्होंने थानेदार से सवाल किए। इसके बाद पुलिस ने सोमवार देर रात तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

नौकर ने किए फोटो वायरल
भोपाल के सायबर क्राइम ब्रांच ने सोशल मीडिया पर युवक व उसकी मंगेतर की गोपनीय फोटो वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी को युवक का खराब मोबाइल घर की साफ-सफाई के दौरान मिला था। इसके बाद उसने मोबाइल को सुधरवा लिया

नोट उड़ाने वाला फर्जी TC पकड़ा
भोपाल में चार दिन पहले रेलवे के यूनिफॉर्म में पकड़ा गया 26 साल के फर्जी TC के कारनामों से रेलवे भी हैरान है। वह बीते छह महीने से वर्दी पहनकर इटारसी से लेकर भोपाल तक उगाही कर रहा था। वायरलेस सेट लेकर स्टेशन और ट्रेन में सफर करता था।

पहली से 5वीं तक के स्कूल 20 सितंबर से खुलेंगे
मध्यप्रदेश में पहली से पांचवीं तक की कक्षाएं 20 सितंबर से शुरू होने जा रही हैं। फिलहाल 50% क्षमता के साथ क्लास लग सकेंगी। बच्चों के स्कूल आने के लिए पेरेंट्स से अनुमति जरूरी होगी। मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। 


By - Sarag tv news
14-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.