TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेमी-प्रेमिका का मर्डर, तीन राज्यों से जुड़े तार || STVN INDIA ||

 

राजगढ़ में बड़ा हादसा, 5 लोगों की मौत
राजगढ़ के ब्यावरा रोड पर गुरुवार को तूफान वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में सवार 7 में से 5 लोगों की मौत हो गई, इसमें 2 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। सभी लोग ऑटो से राजगढ़ जा रहे थे। मरने वालों में बाप-बेटे भी शामिल हैं।

कुएं में डूबे भाई-बहन, मौत
सागर जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम लखनपुर में कुएं में डूबने से सगे भाई-बहन की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया। शवों का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है


मिर्जापुर हाइवे पर बस-डंपर की भिड़ंत
विदिशा से लगे मिर्जापुर हाइवे पर एक बस और डंपर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। घटना में बस चालक घायल हो गया। बता दें कि घटना के समय बस में 30 यात्री सवार थे, सभी यात्री सुरक्षित हैं। घायल बस चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य यात्रियों में कुछ को मामूली सी चोट आई थी

पिकअप पलटा ड्राइवर की मौत
देवास जिले के कलमा के पास पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्राले से जा भिड़ी। हादसे में पिकअप चला रहे व्यक्ति की मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति हादसे में घायल हो गया है। धामनोद से मिर्ची भरी पिकअप झांसी की ओर जा रही थी।

छात्रा से मिलने बुर्का पहन कॉलेज में घुसा
बुरहानपुर में गुरुवार को एक बुर्के वाली ने सभी को चौका दिया। उसकी चाल देखकर स्टाफ को शक हुआ तो रोककर पूछताछ की। उससे चेहरा दिखाने को कहा तो आनाकानी करने लगी। नकाब हटा तो वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। दरअसल, यह कोई युवती या महिला नहीं, बल्कि एक युवक था। उसे पुलिस के हवाले किया गया

सरपंच के खिलाफ रेप का मामला दर्ज
खरगोन जिले के कोतवाली थाना में देवनालिया के सरपंच भूरेलाल के खिलाफ  रेप का मामला दर्ज किया है। कोतवाली टीआई प्रकाश वास्कले ने बताया की लोन दिलाने के नाम पर आरोपी ने युवती से ज्यादती की। बाद में डरा धमाकर करीब 4 साल से लगातार रेप कर रहा था।

सागर में समधी ने कि हत्या
सागर जिले के खुरई शहरी थाना क्षेत्र में श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में हुए अंधेकत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक के समधी आरोपी भीष्म सिंह घोषी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

सोसाइटी मैनेजर के घर 50 तोला सोना मिला
इंदौर लोकायुक्त की टीम ने झाबुआ जिले में तैनात सेवा सहकारी समिति के मैनेजर के तीन ठिकानों पर एक साथ छापा मारा। रतलाम के शुभमश्री कॉलोनी स्थित घर से अब तक 20 लाख रुपए कैश, 50 तोला सोना, 4 मकान और 2 प्लॉट की रजिस्ट्री मिली है। कृषि जमीन के भी दस्तावेज जब्त किए गए हैं। टीम को दो कारें भी मिली हैं।


MP में प्रेमी-प्रेमिका की हत्या
यूपी के फिरोजाबाद ऑनर किलिंग का मामला तीन स्टेट से जुड़ गया। प्रेमी जोड़े का दिल्ली से लड़की के परिवार वालों ने अपहरण किया था। ग्वालियर के आंतरी में दोनों की बेरहमी से हत्या की। लड़के का शव ग्वालियर में आंतरी के पास झाड़ियों में जबकि यहां से 100 किलोमीटर दूर मुरैना और धौलपुर के बीच लड़की का शव झाड़ियों में फेंक कर चले गए थे।

31 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट
मध्यप्रदेश के 31 जिलों में अगले 24 घंटे के भीतर भारी बारिश का अलर्ट है। मौसम विभाग ने दतिया, भिंड और मुरैना में मूसलधार बारिश होने का अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में 8 इंच तक बारिश हो सकती है। वहीं शाजापुर, आगर, राजगढ़, सीहोर, होशंगाबाद समेत 28 अन्य जिलों में भारी बारिश होने की चेतावनी दी गई है। 


By - Sarag tv news
16-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.