TOP_10_मध्यप्रदेश : बिजली गिरने से 5 महिलाओं सहित 6 की जान गई || STVN INDIA ||

 

बुआ-भतीजी की नदी में मिली लाश  
देवास शिप्रा नदी में दो महिलाओं की लाश मिलने की सूचना पर औद्योगिक क्षेत्र पुलिस पहुंची, दोनों महिलाएं इंदौर जिले की बताई जा रही हैं। रिश्ते में दोनों बुआ व भतीजी हैं। वहीं देवास सीएसपी विवेक सिंह ने बताया कि प्रथम द्ष्टया दोनों ने नदी में कुदकर आत्महत्या की है। पीएम के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।


नहाने गए 2 युवक नदी में डूबे
सतना में दोस्तों के साथ रविवार को नदी में नहाने गए 2 युवक डूब गए। दिनभर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी युवकों का पता नहीं लगा है। युवकों की पहचान गौरव सिंह और प्रशांत सिंह के रूप में हुई है।

गुना सड़क हादसे में युवती की मौत
गुना जिले में भाई के साथ स्कूटी से जा रही एक युवती की एक्सीडेंट में मौत हो गई। घटना सोमवार की है। कुशमौदा कि नंदिनी सेन अपने भाई के साथ स्कूटी से अपने घर जा रही थी। इसी दौरान कुशमौदा से आगे एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटर को टक्कर मार दी

सौतेली माँ ने बेटे को जहर देकर मारा
ग्वालियर में सौतेली मां ने 10 साल के बेटे को खाने में जहर दे दिया। बेटे की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अगले दिन उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, बेटे के नाम 18 लाख की FD थी, यही उसकी हत्या की वजह बनी।


पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश
शिवपुरी जिले के रमपुरा अछरोनी में एक युवक अपनी पत्नी को बिना बताए पार्टी मनाने चला गया और जब वह लौट कर घर पहुंचा तो पत्नी से झगड़ा करने लगा और उस पर केरोसिन डाल कर उसे जिंदा जला दिया। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है


महिला को अकेला देख घर में घुसा युवक
सागर जिले के मकरोनिया थाना क्षेत्र से एक बार फिर मानवता को शर्मसार किया गया है, 22 साल के युवक ने महिला को घर में अकेला देखकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया है। 30 वर्षीय महिला की शिकायत पर मकरोनिया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


बिजली गिरने से 6 लोगों की मौत
देवास में सोमवार को तीन अलग-अलग जगह बिजली गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई। इनमें दो लोग एक ही परिवार के हैं। मरने वालों में 5 महिलाएं हैं। वहीं, तीन लोग घायल हुए हैं। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में इंदौर समेत 7 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

ऑटो वाले ने बचाई जिंदगी
बैतूल में एक ऑटो ड्राइवर की सक्रियता से युवती की जान बच गई। यहां एक युवती सुसाइड करने के लिए रेलवे फाटक के पास पटरी पर खड़ी हाे गई। सामने से ट्रेन आ रही थी। यह देख ऑटो ड्राइवर गया और युवती को पटरी से खींच लिया, तभी ट्रेन आ गई।

युवती ने सोशल मीडिया से वीडियो हटाया
छतरपुर में मंदिर के गेट पर डांस करने वाली आरती साहू बैकफुट पर आ गई है। वीडियो सामने आने के बाद महंतों ने उसे अल्टीमेटम दिया था। इसके बाद युवती ने वीडियो जारी कर माफी मांगी है। उसका कहना है कि मेरा उद्देश्य किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।

आटे में नमक बराबर रिश्वत चलती है-रामबाई
दमोह में विधायक रामबाई से लोगों ने रिश्वत लिए जाने की शिकायत की तो वे कार्रवाई करने के बजाय पंचायत के आरोपी कर्मचारियों को भ्रष्टाचार का गणित समझाने लगीं। आटे में नमक बराबर रिश्वत चलती है। उन्होंने कहा कि हजार-पांच सौ की घूस लेना समझ में आता है, लेकिन 10 हजार लेना गलत है।


By - Sarag tv news
27-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.