TOP_10_मध्यप्रदेश : नर्स के डॉक्टर पति की संदिग्ध जान गई || STVN INDIA ||

 

सागर में नदी में डूबने से 3 की मौत
सागर जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र के झिला गांव में बीना नदी में नहाते समय डूबने से तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों किशोर गांव के एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे और मजदूर परिवारों से थे। 10वीं की पढ़ाई कर रहे थे। तहसीलदार ने मृतकों के परिवारवालों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिलाने की बात कही है।



पत्नी की मौत पती गायब !
रतलाम के मालीकुआं क्षेत्र में एक मकान में मृत मिली 35 वर्षीय महिला का गायब पति रमेश चरपोटा दोपहर में घर लौट आया है । मृतिका के पति ने माणक चौक थाना पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी तीन-चार दिनों से बीमार चल रही थी जिसके इलाज के रुपयों का इंतजाम करने के लिए गया था

 सड़क दुर्घटना में रिटायर्ड शिक्षक की मौत
सागर जिले के सानौधा थाना क्षेत्र के ग्राम परसोरिया के पास सड़क दुर्घटना में रिटायर्ड शिक्षक की मौत हो गई। घटनाक्रम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर कार को पकड़ा। तलाशी लेने पर कार से पुलिस ने देसी कट्टा और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

युवक की बीच रोड पर चप्पलों से पिटाई
राजगढ़ में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली लड़की ने युवक की बीच रोड पर चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। युवती ने राहगीर को लातें मारी, इस पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने पीटते हुए युवक से अपने पैर पर सिर रखकर माफी मंगवाई। जमीन पर नाक भी रगड़वाई।

सिरफिरे ने प्रेमिका को मारा चाकू
इंदौर में शादीशुदा प्रेमिका ने पहले तो मिलने से मना कर दिया और जब वह सहेली के साथ सिरफिरे आशिक से मिलने पहुंची तो उस पर चाकू से हमला कर दिया गया। उसे इलाज के अस्पताल में भर्ती कार्या गया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

झुंड में 40 से ज्यादा हाथी
अनूपपुर जिले में जंगली हाथियों ने एक बार फिर दस्तक दी है। छत्तीसगढ़ के सरहदी क्षेत्र कोतमा रेंज के फुलवारी टोला, बिछलीटोला, छपराटोला व नवाटोला में जंगली हाथियों के मूवमेंट के बाद जंगल के समीप रहने वाले 38 से ज्यादा आदिवासी परिवारों को समीप के सरकारी भवन में ठहराया गया।


नर्स के डॉक्टर पति की संदिग्ध मौत
शिवपुरी मेडिकल कॉलेज की नर्स के डॉक्टर पति की सोमवार रात संदिग्ध मौत हो गई। CHC अटेर में तैनात डॉक्टर पत्नी से मिलने आया था। नर्स जिस कॉलोनी में किराए से रहती है, वहां के लोगों की मानें तो रात में डॉक्टर किसी से फोन पर बात करते हुए ड्रिंक कर रहे थे, तभी नर्स वहां आई और दोनों के बीच झगड़ा हुआ

MP में उपचुनाव तारीख की घोषणा
भारत निर्वाचन आयोग ने प्रदेश के 4 उपचुनावों के लिए तारीख का ऐलान कर दिया है। खंडवा लोक सभा, रैगांव, जोबट और पृथ्वीपुर विधानसभा के लिए 30 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे और 2 नवंबर को मतों की गणना होगी। नामांकन पत्र भरने का काम 1 अक्टूबर से शुरू होगा

ताई दिग्गी की हंसी ठिठोली
इंदौर में सोमवार को कांग्रेस की रैली खत्म होने के बाद दिग्विजय सिंह पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन (ताई) से मिलने उनके घर पुहंचे। लंबे समय बाद दोनों की यह सौजन्य भेंट थी। इस दौरान नई-पुरानी राजनीतिक चर्चाएं चलीं और हंसी-ठिठोली भी हुई।

जोधा बाई पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी
भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने सागर में हिन्दू धर्म संवाद के मंच से जोधाबाई पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने से राजपूत समाज आक्रोशित हो गया है। विदिशा के राजपूत समाज ने तिलक चौक पर विधायक रामेश्वर शर्मा के विरोध में नारेबाज़ी की और पुतला भी फूंका।

 

 


By - Sarag tv news
28-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.