TOP_10_मध्यप्रदेश : गोली मारकर पिता का मर्डर || STVN INDIA ||

 

बाइकों की टक्कर में मजदूर की मौत, 4 घायल
रतलाम के सैलाना-बांसवाड़ा मार्ग पर बाइकों की टक्कर में एक की मौत हो गई, चार घायल हैं। सभी घायलों को सरवन स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना सरवन क्षेत्र के खोखरा कुड़ी की है।


लड़की ने बरसाए लात, मुक्के
होशंगाबाद में लड़की ने कार से उतरकर बीच रोड पर बाइक चालक को लात, मुक्कों और थप्पड़ों से पीटा। कार ड्राइव कर रही लड़की ने आगे जा रही बाइक में कट मारा था, बदले में बाइक चालक ने कुछ कमेंट कर दिया। इससे तमतमाई लड़की ने बाइक चालक पर लात और मुक्के बरसा दिए।


तहसीलदार को रिश्वत देने पहुंचा टीचर
सीधी में रिश्वत का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति तहसीदार को घूस देने के लिए उनके कैबिन में घुस गया। कहने लगा- भाई के एवज में टीप लगाने के लिए पटवारी आपके नाम से रुपए मांग रहा है। इसके बाद तहसीलदार ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी।


शहर और नामली में तोड़े अवैध निर्माण
रतलाम जिला प्रशासन ने शनिवार से अवैध कॉलोनियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। रतलाम के नामली नगर परिषद क्षेत्र में बनी अवैध कॉलोनियों पर टीम ने कार्रवाई की। सुबह से शुरू हुई कार्रवाई में नामली बाइपास स्थित अवैध कॉलोनी की बाउंड्रीवॉल और नाले पर बने अवैध निर्माण को ढहा दिया गया।

गुजरात में MP के पत्रकार को हिरासत में लिया
गुजरात की साबरमती पुलिस ने ग्वालियर के वरिष्ठ पत्रकार और कवि डॉ. राकेश पाठक को शनिवार सुबह हिरासत में ले लिया। पुलिस को संदेह था कि वह कोई प्रदर्शन कर सकते हैं। हालांकि, करीब 6 घंटे तक पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया

भिंड में पिता की गोली मारकर हत्या
श्राद्ध पक्ष की एकादशी पर शनिवार सुबह जब लोग अपने पितरों का आशीर्वाद लेने के लिए तर्पण कर रहे थे, तभी भिंड शहर में दो बेटों ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। दोनों ही पिता से अपना हक मांग रहे थे, लेकिन बुजुर्ग पिता बेटों के चाल-चलन से नाखुश था


झोलाझाप डॉक्टर ने किया दुष्कर्म
बैतूल में मानसिक हालत खराब होने के चलते एक युवती से दुष्कर्म करने वाले एक फर्जी डॉक्टर के खिलाफ बैतूल की रानीपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। यह झोलाछाप मेडिकल स्टोर की आड़ में अपनी क्लीनिक चला रहा था।

टिकट के ऐलान में कांग्रेस ने बाजी मारी
मध्य प्रदेश में एक लोकसभा और 3 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। इसमें से निवाड़ी जिले की विधानसभा सीट पृथ्वीपुर पर कांग्रेस ने शनिवार को प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। कांग्रेस ने पृथ्वीपुर से स्वर्गीय बृजेन्द्र सिंह राठौर के बेटे नितेंद्र सिंह को उम्मीदवार घोषित किया है।

मंत्री विजय शाह हराएंगे भाजपा को?
खंडवा लोकसभा क्षेत्र के मांधाता विधानसभा के दौरे के दौरान मंत्री विजय शाह की जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे जिम्मेदारी दी है कि मांधाता विधानसभा क्षेत्र के किसी भी पोलिंग बूथ पर उप चुनाव में भाजपा ना जीते। 200 पोलिंग बूथ पर वह स्वयं जाकर कार्यकर्ताओं से यह निवेदन भी करेंगे।

NSUI के प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति
उप चुनाव से पहले मंजुल त्रिपाठी को मध्यप्रदेश NSUI का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने शनिवार को नियुक्ति की घोषणा की। मंजुल त्रिपाठी अभी रीवा जिले के NSUI अध्यक्ष थे

 

By - Sarag tv news
02-Oct-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.