TOP_10_मध्यप्रदेश : नवविवाहिता को एक्स बॉयफ्रेंड करता था ब्लैकमेल, तो जान दे दी || STVN INDIA ||

 

सड़क हादसे में 4 मजदूरों की मौत
धार जिले के मनावर रोड पर रविवार सुबह ट्रक ने सवारियों से ओवरलोड पिकअप वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। मुख्यमंत्री ने मरने वालों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए आर्थिक सहायता की घोषणा की है।

बोलेरो खड़े ट्रक में घुसी, 2 की मौत
रीवा जिले में खड़े ट्रक में बोलेरो घुसने से नाना और 8 साल की नातिन की मौत हो गई। घटना चाकघाट इलाके से गुजरे NH-30 की है पुलिस के मुताबिक़  छत्तीसगढ़ के महासमुंद का निषाद परिवार दो चारपहिया वाहनों से उत्तरप्रदेश के प्रयागराज अस्थि विसर्जन करने जा रहा था। दोनों गाड़ियां आगे-पीछे चल रहीं थीं। एमपी-यूपी बॉर्डर पर जंगल बैरियर के पास खड़े ट्रक से बोलेरो टकरा गई।

 दो बसों की भिड़ंत, एक की मौत
इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र के खंडवा रोड स्थित भैरव घाट पर तेज गति से आ रही दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं 10 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद 108 की सहायता से घायलों को महू के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया।


कार-ट्रैक्टर की भिंड़त, ड्राईवर की मौत
होशंगाबाद-के सिवनी मालवा क्षेत्र में कार और रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में भीषण भिंड़त हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर दो हिस्सों में बंट गया। कार घटनास्थल से 20 फीट दूर जाकर सड़क से नीचे उतर गई। कार के एयरबैग खुलने से ड्राइवर को मामूली चोट आई। ट्रैक्टर ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

बिजली गिरने से महिला की मौत
बैतूल के शाहपुर थाना इलाके के सीतलझिरी गांव में रविवार को एक घर पर बिजली गिरने से महिला की मौत हो गई, जिस समय हादसा हुआ महिला घर पर अकेली थी। ग्रामीणों के मुताबिक सीतलझिरी गांव में आदिवासी रामभरोस का मकान गांव से बाहर खेत पर है।

 जुआ खेलते पकड़ाए पुलिसकर्मी
होशंगाबाद जिले के पचमढ़ी में डी-लाइट होटल में 4 पुलिसकर्मी साथियों के साथ जुआ खेलते पकड़े गए हैं। पुलिस ने होटल के कमरे से 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके 62 हजार रुपए मिले हैं। पचमढ़ी थाने के कॉन्स्टेबल नीलेश कीर को एसपी गुरकरन सिंह ने निलंबित कर दिया है।

एक्स बॉयफ्रेंड करता था ब्लैकमेल, सुसाइड
छतरपुर जिले में शादीशुदा युवती ने आत्मदाह कर लिया। शादी को 5 महीने ही हुए थे। परिवार का आरोप है कि एक्स बॉयफ्रेंड की ब्लैकमेलिंग से तंग आगर लड़की ने सुसाइड किया है। आरोपी के पास उसके कुछ प्राइवेट फोटो थे, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वह उसे मिलने बुलाता था।

महिला ने युवती को तलवार मारी
ग्वालियर में दो महिलाओं के बीच किराना दुकान के ज्यादा चलने और न चलने पर झगड़ा हो गया। एक दुकानदार महिला ने दूसरी दुकानदार युवती की पिटाई कर उसे तलवार मार दी। तलवार सिर में मारी थी, लेकिन युवती ने बचाव में हाथ आगे कर दिया।

उज्जैन में कॉलोनी तोड़ने का विरोध
उज्जैन के सिंहस्थ क्षेत्र में कॉलोनाइजरों द्वारा काटी गई अवैध कॉलोनियों को तोड़ने के विरोध में लोग सड़कों पर उतर आए। लोगों ने कांग्रेस के साथ रविवार को प्रदर्शन किया। कलेक्टर कार्यालय पहुंचे रहवासियों ने प्रशासन पर आरोप लगाया कि जब कॉलोनी काटी जा रही थी, तब प्रशासन कहां था?




उपचुनाव में कांग्रेस को झटका
उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए जोबट से पूर्व विधायक सुलोचना रावत और उनके बेटे विशाल रावत ने भाजपा का दामन थाम लिया है। रविवार को भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री आवास में सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली।

 

 


By - Sarag tv news
03-Oct-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.